scriptNagaur News: कस्बे से युवती के अपहरण पर उपजा आक्रोश, बाजार बंद कर धरने पर बैठे ग्रामीण | Anger over the kidnapping of a girl from the town | Patrika News
नागौर

Nagaur News: कस्बे से युवती के अपहरण पर उपजा आक्रोश, बाजार बंद कर धरने पर बैठे ग्रामीण

Nagaur News Today: एक युवती को बाजार से अपहरण करने के मामले में शुक्रवार को थांवला के बाजार बंद रहे। यहां लोगों में आक्रोश फूट पड़ा।

नागौरSep 27, 2024 / 05:48 pm

Suman Saurabh

Anger over the kidnapping of a girl from the town

धरना पर बैठे ग्रामीण

नागौर। चार दिन पहले समुदाय विशेष के युवक के एक युवती को बाजार से अपहरण करने के मामले में शुक्रवार को थांवला के बाजार बंद रहे। यहां लोगों में आक्रोश फूट पड़ा। युवती की बरामदगी को लेकर पुलिस की विफलता से हिन्दू समुदाय में आक्रोश व्याप्त हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि कस्बे के बाजार से एक युवती का अपहरण और अजमेर कोर्ट में स्टाम्प पर हुई जबरदस्ती शादी के मामले में पुलिस गंभीरता नहीं दिखा रही। पीड़ित पिता को साथ लेकर ग्रामीणों ने बस स्टैंड के पास नृसिंह मंदिर प्रांगण में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस मामले में कस्बे के लोगों ने बाजार बंद कर दिया।
थांवला पुलिस पर आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करने की शिकायत के बावजूद गुमशुदगी दर्ज करने की बात को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन को उग्र रूप देने और समस्त जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होने की बात कही। रियांबड़ी उपखंड अधिकारी को मामले की रिपोर्ट सौंपी।
ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि पुलिस ने इस मामले में शुरुआत से ही गंभीरता नहीं दिखाई। बाजार से यों युवती को उठा ले गए और पुलिस देखती रही। उल्टे पिता ​शिकायत करने गए तो उन्हें पुलिस थाने में बैठाए रखा। पीडि़त पिता को 6 घंटे तक पुलिस थाने में बैठाए रखने से लोगों में आक्रोश फैल गया। वे युवती की बरामदगी होने तक धरना देकर बैठ गए।

Hindi News / Nagaur / Nagaur News: कस्बे से युवती के अपहरण पर उपजा आक्रोश, बाजार बंद कर धरने पर बैठे ग्रामीण

ट्रेंडिंग वीडियो