script‘बेटियों की सुरक्षा से किया खिलवाड़ तो अगले दरवाजे पर खड़ा मिलेगा यमराज…’ मुजफ्फरनगर में गरजे योगी | Uttar pradesh cm yogi adityanath says if anyone will misbehave with daughters yamraj waiting next crossroads | Patrika News
मुजफ्फरनगर

‘बेटियों की सुरक्षा से किया खिलवाड़ तो अगले दरवाजे पर खड़ा मिलेगा यमराज…’ मुजफ्फरनगर में गरजे योगी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर बेटियों की सुरक्षा से किया खिलवाड़ तो अगले दरवाजे पर खड़ा मिलेगा यमराज।

मुजफ्फरनगरAug 23, 2024 / 03:34 pm

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिला सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है। मुजफ्फरनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बेटियों  के साथ जो कोई भी खिलवाड़ करेगा, यमराज उसका किसी भी चौराहे पर इंतजार करता मिलेगा। इसके अलावा उन्होंने रोजगार के बारे में भी बात की। सीएम ने कहा कि यूपी में 2 लाख नौजवानों को नौकरी दी जाएगी। 

बेटी असुरक्षित होंगी तो समाज का भविष्य अंधकारमय होगा

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर बहन-बेटी असुरक्षित होंगी तो समाज का भविष्य अंधकारमय होगा। योगी ने कहा कि हम लोग सत्ता में इसलिए आए हैं ताकि बेटियां सुरक्षित रहें और व्यापारियों का सम्मान बना रहे। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के सम्मान से खिलवाड़ भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कही ये बात

सीएम योगी ने अपने संबोधन की शुरुआत में पूर्व पीएम और भारत रत्न चौधरी चरण सिंह को नमन किया और कहा कि मुजफ्फरनगर को सैकड़ों करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात मिल रही है। खासकर मीरापुर विधानसभा क्षेत्र को इससे सबसे ज्यादा लाभ मिलने जा रहा है। मुजफ्फरनगर वही स्थान है, जो 10 साल पहले दंगों की आग में झुलसता था। आज ये दंगामुक्त हो चुका है और यहां धूमधाम से कांवड़ यात्रा निकलती है। यहां की नई पहचान विकास, सुरक्षा, नौजवानों को काम, सरकारी नौकरी के रूप में बन रही है। प्रदेश सरकार मवाना चीनी मिल का विस्तारीकरण कराने जा रही है। इसके लिए ठोस कार्य योजना बनाकर सरकार आगे बढ़ रही।

Hindi News/ Muzaffarnagar / ‘बेटियों की सुरक्षा से किया खिलवाड़ तो अगले दरवाजे पर खड़ा मिलेगा यमराज…’ मुजफ्फरनगर में गरजे योगी

ट्रेंडिंग वीडियो