scriptभेड़ियों के बाद कुत्तों का आतंक, 80 साल के बुजुर्ग को नोच कर मार डाला, खेत में मिली लाश  | Dog attacked on 80 years old elder man hacked to death body found in field | Patrika News
मुजफ्फरनगर

भेड़ियों के बाद कुत्तों का आतंक, 80 साल के बुजुर्ग को नोच कर मार डाला, खेत में मिली लाश 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 80 साल के बुजुर्ग को कुत्तों ने नोच कर मार डाला। इस घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है।

मुजफ्फरनगरSep 03, 2024 / 03:11 pm

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश में भेड़िए, बाघ के बाद कुते का आतंक भी देखने को मिल रहा है। बहराइच में भेड़िए ने 10 लोगों को मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद से लोग अपने घरों में भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। अब इन सबके बीच मुजफ्फरनगर में कुत्ते ने 80 साल के बुजुर्ग को नोच नोच कर मार डाला। इस घटना के बाद से घर के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बुजुर्ग को नोच-नोच कर मार डाला 

ये पूरा मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना इलाके के बवाना गांव की है। बुजुर्ग अपने घर से घूमने के लिए निकले थे पर वह तीन दिन तक वापस नहीं आए। बुजुर्ग का नाम जल सिंह बताया जा रहा है। एक दिन बुजुर्ग की लाश उनके ही खेत में मिली। परिजन जब जल सिंह को तलाशते हुए पहुंचे तो देखा कि कुते बुजुर्ग के लाश को नोच रहे थे। बुजुर्ग के बेटे कंवरपाल का कहना है कि कुत्तों की वजह से उनके पिता की मौत हुई है। 

लोगों में दहशत का माहौल 

खेत में लाश मिलने के बाद लोगों में दहशत फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल है। गांव वालों की मांग है कि इन कुत्तों को पकड़कर गांव से बाहर ले जाया जाए। 

Hindi News/ Muzaffarnagar / भेड़ियों के बाद कुत्तों का आतंक, 80 साल के बुजुर्ग को नोच कर मार डाला, खेत में मिली लाश 

ट्रेंडिंग वीडियो