scriptपुलिस भर्ती परीक्षा में सेंध लगाने वाला मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार, पूछताछ में हुए बड़े खुलासे | UP Police Constable Recruitment Exam paper leaker arrested | Patrika News
मुजफ्फरनगर

पुलिस भर्ती परीक्षा में सेंध लगाने वाला मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार, पूछताछ में हुए बड़े खुलासे

UP Police Constable Recruitment Exam लीक करने वाले गैंग के एक सदस्य को एसटीएफ ने मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया है। इसके पास से दूसरी पाली के पेपर और कैश भी मिला है।

मुजफ्फरनगरMar 02, 2024 / 05:31 pm

Shivmani Tyagi

patrika

पकड़ा गया आरोपी मिंटू

यूपी एसटीएफ की नोएडा टीम और मुजफ्फरनगर पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा ( Uttar Pradesh Police Constable Recruitment Exam ) में सेंध लगाने वाले गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। इसने बताया कि एक पेपर लीक करने के इन्हे पांच लाख रुपये तक मिले। इसके कब्जे से पुलिस ने कैश और दूसरी पाली के कुछ पेपर भी बरामद किये हैं। गाजियाबाद की ट्रोनिका सिटी पुलिस ने इस गैंग के कुछ सदस्यों को पूर्व में गिरफ्तार किया था। पूछताछ में इन्होंने बताया था कि इनके पास जो भी प्रश्न पत्र आए वो सभी कुटबा गांव के रहने वाले प्रवीण उर्फ मिंटू बालियान ने भेजे थे। अब मुजफ्फरनगर और एसटीएफ की नोएडा टीम ने मिंटू को शाहपुर बस अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया।
मिंटू के पास से एक बाइक एक सेलफोन एक एटीएम कार्ड के अलावा मैट्रो ट्रेन का एक कार्ड मिला है। पुलिस क्षेत्राधिकारी गजेंद्र पाल सिंह ने इसकी गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से इसे जेल भेज दिया गया। पूछताछ में पता चला कि इस गैंग ने ( UP Police Constable Recruitment Exam ) के कई अभ्यर्थियों को अपने जाल में फंसाया। मिंटू CAPF दिल्ली की परीक्षा धांधली में शामिल था। अब इसके पास से 9 एडमिट कार्ड बरामद हुए हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुछ और भी सुराग हाथ लगे हैं जिन पर काम किया जा रहा है।

Hindi News/ Muzaffarnagar / पुलिस भर्ती परीक्षा में सेंध लगाने वाला मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार, पूछताछ में हुए बड़े खुलासे

ट्रेंडिंग वीडियो