scriptमुजफ्फरनगर में तम्बाकू नहीं देने पर सिपाही ने टीचर को कार्बाइन से भूना | Police constable shot teacher not giving him tobacco muzaffarnanagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में तम्बाकू नहीं देने पर सिपाही ने टीचर को कार्बाइन से भूना

हाइस्कूल परीक्षा की काॅपियों की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही ने मुजफ्फरनगर में टीचर को बेरहमी से हत्या कर दी। पता चला है कि सिपाही टीचर से तम्बाकू मांग रहा था।

मुजफ्फरनगरMar 18, 2024 / 11:29 am

Shivmani Tyagi

police_muzaffarnagar.jpg

एसपी सिटी मुजफ्फनगर

घटना यूपी के मुजफ्फरनगर की है। वाराणसी से एक टीचर हाईस्कूल की काॅपियों की सुरक्षा में अध्यापक के साथ मुजफ्फरनगर आया था। मुजफ्फरनगर में एसडी इंटर काॅलेज का दरवाजा बंद होने की वजह से ये लोग वाहन के अंदर ही बैठे थे। इसी दौरान शराब के नशेंं में धुत्त सिपाही ने सुरती यानी तम्बाकू मांगा। बार-बार जब सिपाही तम्बाकू मांगता रहा तो अध्यापक ने इसका विरोध किया। इस पर गुस्साए सिपाही ने सरकारी कार्बाइन से अध्यापक को भून डाला। अध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई। सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8urmu2
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरनगर अभिषेक सिंह ने बताया कि 17 मार्च की रात को थाना सिविल लाईन पुलिस को सूचना मिली कि वाराणसी से UP Board हाईस्कूल परीक्षा की कॉपी लेकर आए एक मुख्य आरक्षी चन्द्रप्रकाश ने अपने साथ आए अध्यापक धर्मेन्द्र कुमार को गोली मार दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। पता चला कि, वाराणसी से UP Board हाईस्कूल परीक्षा की कॉपी लेकर अध्यापक धर्मेंद्र कुमार व संतोष कुमार मय पुलिस गार्द उप निरीक्षक नागेन्द्र चौहान मय पिस्टल व मुख्य आरक्षी चन्द्रप्रकाश मय कार्बाईन पुलिस लाईन वाराणसी से चले थे। इनके साथ दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी जितेन्द्र मौर्य व कृष्णप्रताप भी थे। ये सभी वाहन संख्या UP 81 BT 2155 से 14 मार्च की रात को चले थे। रास्ते में प्रयागराज, शहाजहाँपुर, पीलीभीत, मुरादाबाद, बिजनौर में कॉपियां उतारकर 17 मार्च की रात को मुजफ्फरनगर पहुंचे।
यहां एसडी इण्टर कॉलेज का दरवाजा बंद होने के कारण गाड़ी में ही विश्राम कर रहे थे। गाड़ी में आगे ड्राईवर के साथ उप निरीक्षक नागेन्द्र चौहान व अध्यापक संतोष कुमार थे। पीछे मुख्य आरक्षी चन्द्रप्रकाश, अध्यापक धर्मेन्द्र कुमार व दोनों चतुर्थ श्रेणी कर्मचारीगण थे। प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि मुख्य आरक्षी चन्द्रप्रकाश शराब के नशे में था। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारीयों से बार-बार तम्बाकू ( सुरती ) मांग रहा था और किसी को आराम नहीं करने दे रहा था। जब अध्यापक धर्मेन्द्र कुमार ने इस पर आपत्ति की तो मुख्य आरक्षी चन्द्रप्रकाश ने उस पर कार्बाईन से फायर कर दिए। इस हमले से अध्यापक धर्मेन्द्र पुत्र श्री राज कुमार राम निवासी बैराठ, रामगढ जनपद चंदौली गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी अस्पताल में मौत हो गई।

Hindi News/ Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर में तम्बाकू नहीं देने पर सिपाही ने टीचर को कार्बाइन से भूना

ट्रेंडिंग वीडियो