scriptKanwar Yatra मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने युवक को सड़क पर गिराकर डंडों से पीटा | Kanwar Yatra Kanwariyas beat up the young man and blocked the road | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Kanwar Yatra मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने युवक को सड़क पर गिराकर डंडों से पीटा

Kanwar Yatra सहारनपुर में कांवड़ियों ने बाइक तोड़ी तो मुजफ्फरनगर में युवक पर हमला बोला

मुजफ्फरनगरJul 25, 2024 / 10:36 am

Shivmani Tyagi

Kanwar yatra

हमले के बाद सड़ पर पड़ा पीड़ित युवक

( Kanwar Yatra ) मुजफ्फरनगर में एक रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां कांवड़ियों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर डाली। इसे सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो से देखने से लगता है कि समय रहते पुलिस पहुंच गई वरना तो ये कांवड़ियां इस युवक को मार ही डालते।

अभी तक घटना की वजह स्पष्ट नहीं ( Kanwar Yatra )

कांवड़ियों ने इस युवक क्यों पीटा इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। वायरल वीडियो में देखने से पता चलता है कि काफी भीड़ इकट्ठा हो गई है। तीन-चार युवक जो कांवड़ियों के वेश में हैं इस सड़क पर पड़े इस युवक को डंडों से पीट रहे हैं। लोग सिर्फ बोल रहे हैं कि इतना मत मारो ये मर जाएगा लेकिन कोई भी इसे बचाने के लिए आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा। इसी बीच दो पुलिसकर्मी पहुंच जाते हैं और कांवड़ियों को धमकाकर भगाते हैं। इस घटना के पीछे क्या वजह रही इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल ( Muzaffarnagar Police ) पुलिस वीडियो के आधार पर हमलावर कांवड़ियों की तलाश में जुटी है।

सहारनपुर में भी कांवड़ियों ने मचाया उत्पात ( Kanwar Yatra )

ऐसा ही एक मामला सहारनपुर ( Saharanpur ) के गागलहेड़ी में सामने आया। यहां कांवड़ खंडित होने का आरोप लगाते हुए कांवड़ियों ने एक बाइक सवार युवक को पकड़ लिया। इसकी बाइक को तोड़ डाला और फिर जाम लगा दिया। बाद में पुलिस ने किसी तरह कांवड़ियों को समझा-बुझाकर शांत किया। इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Muzaffarnagar / Kanwar Yatra मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने युवक को सड़क पर गिराकर डंडों से पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो