scriptIndian Idol 12 कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने की शादी, देखें तस्वीरें और वीडियो | Indian Idol 12 contestant Mohammad Danish got married photo and Video | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Indian Idol 12 कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने की शादी, देखें तस्वीरें और वीडियो

Mohd Danish Wedding News : इंडियन आइडल 12 में अपनी आवाज से लोगों का दिल जीतने वाले मोहम्मद दानिश ने शादी कर ली है। ऐसे में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। लेकिन दुल्हन कौन है इसपर सस्पेंस बना हुआ है।

मुजफ्फरनगरApr 28, 2023 / 07:46 pm

Aman Pandey

Indian Idol 12 contestant Mohammad Danish got married photo and Video
Indian Idol 12 में नजर आए मोहम्मद दानिश की शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मोहम्मद दानिश की शादी की खबर आते ही उनके फैंस काफी खुश हैं और बधाई दे रहे हें। हालांकि, दानिश के सोशल मीडिया अकाउंट से अभी शादी की कोई तस्वीर शेयर नहीं की गई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ki1ob
लेकिन उनके फैन क्लब ने कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मोहम्मद दानिश दुल्हा बने हुए नजर आ रहे हैं और उनकी होने वाली दुल्हन सामने खड़ी है। ये कपल आमने-सामने खड़ा और उनके आसपास के लोग तस्वीरें और वीडियो ले रहे हैं।
danish_1.jpg
27 अप्रैल को दानिश ने की है शादी
जानकारी के अनुसार, मोहम्मद दानिश ने 27 अप्रैल की रात मुंबई में शादी की है। हालांकि, अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि मोहम्मद दानिश ने किसके साथ शादी की है।
बता दें कि दानिश ने कुछ वक्त पहले एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह फ्लाइट में बैठे नजर आए थे। ट्रैवल करते हुए इस पोस्ट में सिंगर ने फैंस के साथ एक रील शेयर की, जिसमें वह फैंस को बताते नजर आए थे कि ‘हमारी शादी में अभी बाकी हैं हफ्ते चार’। दानिश के इस ऐलान से फैंस बहुत खुश हो गए थे और उन्हें ढेरों मुबारकबाद देना शुरू कर दिया था।
मोहम्मद दानिश की शादी में राखी सावंत ने मचाया धमाल
‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश की शादी में एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत पहुंची थीं और उन्होंने जमकर धमाल मचाया। राखी सावंत के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें वह डांस और मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। बताते चलें कि मोहम्मद दानिश ‘इंडियन आइडल 12’ टॉप फाइनलिस्ट में पहुंची थे। इसके बाद वह ‘सुपरस्टार सिंगर्स 2’ में बतौर कैप्टन नजर आए।
मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं मोहम्मद दानिश
अपनी सुरों से लोगों को दीवाना बनाने वाले मोहम्मद दानिश मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। संगीत की दुनिया में दानिश की एंट्री 2012 में जी टीवी के कार्यक्रम ‘सारेगामापा’ से हुई थी। मेगा आडिशन तक का सफर पूरा करने के बाद दानिश छोटी उमर के चलते पिछड़ गए थे, लेकिन हिम्मत नहीं छोड़ी और पीटीसी चैनल के ‘वाइस आफ पंजाब’ के ग्रांड फिनाले तक पहुंचे। इसके साथ ही एंड टीवी के ‘दि वाइस इंडिया सीजन-2’ के कार्यक्रमों में भी दानिश ने अपनी सुरलहरियों से सबको झुमाया।
दानिश आज जो कुछ भी हैं, उसका श्रेय अपने दादा अफजाल खां, इकबाल खां तथा किराना घराना से ताल्लुक रखने वाले उस्ताद इरशाद अहमद वारसी को देते हैं। उन्होंने ही उसे गायकी के गुर सिखाए तथा घंटों रियाज कराकर इस काबिल बनाया कि वह आज अपने सुरों से प्रशंसा बटोर रहे हैं।

Hindi News/ Muzaffarnagar / Indian Idol 12 कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने की शादी, देखें तस्वीरें और वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो