scriptलोगों को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे वसूलने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, महिला समेत तीन अभियुक्त गिरफ्तार | Gang that honey traps people and extorts money busted three accused including woman arrested | Patrika News
मुजफ्फरनगर

लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे वसूलने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, महिला समेत तीन अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस ने लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे वसूलने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह के तीन अभियुक्तों, जिसमें एक महिला भी शामिल है।

मुजफ्फरनगरAug 17, 2024 / 04:37 pm

Swati Tiwari

पुलिस ने लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे वसूलने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह के तीन अभियुक्तों, जिसमें एक महिला भी शामिल है, अभियुक्तों को सफेदा रोड ओवर ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से दो मोबाइल फोन और एक स्कूटी भी बरामद की गई है, जो घटना में प्रयुक्त हुई थी। पुलिस द्वारा अभियुक्तों के खिलाफ अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

मुजफ्फरनगर से किया गिरफ्तार 

थाना खतौली पुलिस द्वारा मौके से फरार हुए अभियुक्तगण को 24 घंटे के अन्दर मुखबिर की सूचना पर सफेदा रोड ओवर ब्रिज के पास से जाकिर पुत्र शब्बीर निवासी मौहल्ला गैस गोदाम कस्बा व थाना खतौली,जैनब पत्नी जाकिर, निवासी मौहल्ला गैस गोदाम, कस्बा व थाना खतौली व तैमूर पुत्र खुर्शीद निवासी नंगला रूद्र थाना खतौली मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया गया।

सीधे-साधे लोगों को फंसाकर वसूलते थे पैसे

पुलिस पूछताछ के दौरान, अभियुक्तगण हनीट्रैप का इस्तेमाल करते हुए सीधे-सादे लोगों को फंसाते हैं। वे अश्लील वीडियो बनाकर उसे प्रसारित करने और झूठे मुकदमें फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हैं, जिससे वह अवैध धन की वसूली करते हैं। लोग वीडियो के प्रसारित होने के डर से शिकायत नहीं करते, और यही कारण है कि अभियुक्तगण लगातार धन की वसूली करते रहते हैं।

Hindi News/ Muzaffarnagar / लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे वसूलने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, महिला समेत तीन अभियुक्त गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो