scriptग्रामीणों का फरमान अब गांव में कदम नहीं रखेगी विवाहिता, जानिए पूरा मामला | Crime against women in Muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

ग्रामीणों का फरमान अब गांव में कदम नहीं रखेगी विवाहिता, जानिए पूरा मामला

मुजफ्फरनगर के जानसठ में प्रेमी संग जाने वाली विवाहिता को दो दिन बाद ही प्रेमी ने भी घर से निकाल दिया। अब ग्रामीणों ने कह दिया है कि विवाहिता के कदम गांव में नहीं पड़ने देंगे।

मुजफ्फरनगरNov 28, 2023 / 09:14 pm

Shivmani Tyagi

high school girl student found died in bathroom

प्रतीकात्मक फोटो

ये मामला मुजफ्फरनगर की कोतवाली जानसठ क्षेत्र के एक गांव का है। यहां एक बच्चे की मां के गांव के ही एक युवक के साथ संबंध थे। पति ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया। इसके बाद यह मामला खुला तो पति ने महिला को तलाक दे दिया। ग्रामीणों ने इस महिला को प्रेमी के साथ ही भेज दिया। दोनों कथित प्रेमी-प्रेमिका गांव छोड़कर जानसठ रहने के लिए आ गए थे। अब यह मामला निपट गया था लेकिन अब इस पूरे प्रकरण में एक नया मोड़ आ गया।
अब प्रेमी ने भी इस महिला को अपने घर से निकाल दिया है। बताया जाता है कि पहले पति ने अब महिला को पुलिस थाने तक छोड़ दिया। इसके बाद से महिला पुलिस के चक्कर काट रही है। अब पीड़िता ने वापस गांव जाने की तैयारी भी की है लेकिन अब गांव वालों ने साफ कह दिया है कि महिला को गांव में नहीं घुसने देंगे। मामला पुलिस थाने पहुंचने के बाद अब प्रेमी महिला को अपन साथ ले गया है।

Hindi News/ Muzaffarnagar / ग्रामीणों का फरमान अब गांव में कदम नहीं रखेगी विवाहिता, जानिए पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो