scriptअतीक, मुख्तार के बाद अब जीवा की पत्नी पायल पर 25 हजार के इनाम की घोषणा | after Atiq Mukhtar reward 25 thousand on Sanjeev Jeeva wife Payal | Patrika News
मुजफ्फरनगर

अतीक, मुख्तार के बाद अब जीवा की पत्नी पायल पर 25 हजार के इनाम की घोषणा

पुलिस को अब अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी की पत्नी के अलावा कुख्यात अपराधी संजीव जीवा की पत्नी पायल की भी तलाश है। पायल पर 25 हजार का इनाम है।

मुजफ्फरनगरMar 01, 2024 / 10:39 pm

Shivmani Tyagi

payal.jpg

कुख्यात संजीव जीवा की पत्नी पायल माहेश्वरी

पूर्वी उत्तर प्रदेश में लंबे समय तक खौफ का नाम रहे मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद की पत्नी के बाद अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश संजीव जीवा की पत्नी पर भी पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। कुख्यात अपराधी और गैंगस्टर संजीव जीवा की पत्नी पायल पर मुजफ्फरनगर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है। मुजफ्फरनगर कोतवाली मंडी में पायल के खिलाफ गैंगस्टर की धाराओं में मामला दर्ज किया है। इसी मामले में फरार चल रही पायल पर अब एसएसपी अभिषेक सिंह ने इनाम की घोषणा की है। इनाम की घोषणा करने के साथ ही एसएसपी ने पुलिस को आदेश हैं कि जल्द से जल्द पायल को गिरफ्तार किया जाए। बता दें कि संजीव जीवा की कोर्ट परिसर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
पायल से पहले अफसा और शाइस्ता भी फरार हैं। मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता अंसारी को भी पुलिस तलाश रही है। अब पुलिस की फरार डायरी में एक और नाम संजीव जीवा माहेश्वरी की पत्नी पायल माहेश्वरी का भी नाम जुड़ गया है। कोतवाली नई मंडी पुलिस ने मुजफ्फरनगर में एक व्यापारी को बंंधक बनाकर उससे अवैध वसूली करने के मामले में संजीव जीवा और उसके गुर्गों पर FIR दर्ज की थी। इस मामले में पुलिस ने 24 अप्रैल 2023 को संजीव जीवा समेत उसकी पत्नी पायल समेत सचिन अग्रवाल, अमित गोयल उर्फ बेना, अमित माहेश्वरी, शुभम बंसल, प्रवीण मित्तल और अनुराधा माहेश्वरी पत्नी अमित माहेश्वरी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया था।
फरवरी माह में पुलिस ने इस मामले में फरार चल रही अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन संजीव जीवा की पत्नी पायल माहेश्वरी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई। पुलिस लगातार इसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी। अब संजीव की पत्नी पर एसएसपी ने इनाम घोषित कर दिया है। कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी तक सचिन अग्रवाल, शुभम बंसल, शैंकी मित्तल, प्रवीण मित्तल, अमित माहेश्वरी आदि को गिरफ्तार किया जा चुका है। अमित गोयल की गिरफ्तारी पर कोर्ट से स्टे मिला हुआ है। अब फरार चल रही पायल माहेश्वरी पर इनाम घोषित किया गया है।

Hindi News / Muzaffarnagar / अतीक, मुख्तार के बाद अब जीवा की पत्नी पायल पर 25 हजार के इनाम की घोषणा

ट्रेंडिंग वीडियो