scriptMaharashtra: वेटर ने बिल के पैसे मांगे तो 1 km तक कार से घसीटा, बंधक बनाकर पीटा, वीडियो आया सामने | waiter dragged by car beaten and snatched Rs 11000 in Beed watch video | Patrika News
मुंबई

Maharashtra: वेटर ने बिल के पैसे मांगे तो 1 km तक कार से घसीटा, बंधक बनाकर पीटा, वीडियो आया सामने

Waiter Dragged By Car : पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने वेटर को रात भर बंधक बनाकर रखा। सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ मारपीट की और उसके पैसे छीन लिए।

मुंबईSep 11, 2024 / 09:50 pm

Dinesh Dubey

Waiter Dragged By Car in Maharashtra
Maharashtra Crime News : महाराष्ट्र के बीड जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां खाने का बिल चुकाने के लिए कहने पर कुछ लोगों ने एक वेटर को कार से एक किमी से अधिक दूरी तक घसीटा। पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने वेटर की बाद में पिटाई भी की और उसके पैसे छीन लिए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
जानकारी के मुताबिक, यह घटना शनिवार को बीड जिले में मेहकर-पंढरपुर पालखी राजमार्ग पर हुई। सड़क किनारे बने एक होटल में तीन लोग खाना खाने आए थे और बिना पैसे दिए भाग गए। वीडियो में दिख रहा है कि वेटर ने कार का दरवाजा खोलकर आरोपी ग्राहकों को जाने से रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी नहीं रुके उलट कार की स्पीड बढ़ा दी और वेटर को घसीटते हुए ले गए।
यह भी पढ़ें

‘जब तक यह सच्चा शिवसैनिक है, आरक्षण खत्म नहीं होने देगा’, राहुल गांधी पर CM शिंदे ने बोला हमला

बताया जा रहा है कि तीनों ने होटल के बाहर सफेद कार खड़ी की और खाना खाया। इसके बाद तीनों लोग अपनी कार में आ गए और वेटर ने जब पैसे मांगे तो उसे यूपीआई क्यूआर कोड स्कैनर लाने को कहा।
जब वेटर उनकी कार के पास आया तो तीनों में बहस हो गई। तभी तीनों वहां से कार से भागने की कोशिश करने लगे। इस दौरान वेटर ने कार का दरवाजा खोल दिया, लेकिन आरोपियों ने कार तेजी से मोड़ी और भागने लगे। वेटर ने कार का दरवाजा पकड़े रखा, इस वजह से वह घसीटता हुआ काफी दूर तक गया। एक अन्य व्यक्ति ने भी कार को रोकने की असफल कोशिश की, कार पर ईंट फेंकी लेकिन कार तेजी से निकल गई।
पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों ने वेटर को रात भर बंधक बनाए रखा। सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ मारपीट की और उसकी जेब में रखे 11,500 रुपये भी छीन लिए। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने वेटर को शनिवार रात कार में ही रखा और अगली सुबह धमकाकर छोड़ दिया। वेटर को गंभीर चोट लगी है. डिंड्रूड (Dindrud) पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

Hindi News/ Mumbai / Maharashtra: वेटर ने बिल के पैसे मांगे तो 1 km तक कार से घसीटा, बंधक बनाकर पीटा, वीडियो आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो