script‘सॉरी मम्मी-पापा…मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं’, UPSC की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या | UPSC aspirant commits suicide in Thane Maharashtra | Patrika News
मुंबई

‘सॉरी मम्मी-पापा…मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं’, UPSC की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या

UPSC Aspirant Suicide : पुलिस को 28 वर्षीय छात्र के घर से एक सुसाइड नोट मिला है। मृतक ने इस कदम के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

मुंबईSep 08, 2024 / 07:35 pm

Dinesh Dubey

Mumbai UPSC Aspirant Suicide
Mumbai News : मुंबई से सटे ठाणे शहर में संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) परीक्षा की तैयारी कर रहे 28 वर्षीय छात्र की आत्महत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक अभ्यर्थी कई प्रयास के बाद भी यूपीएससी में सफल नहीं होने के कारण डिप्रेशन में था।
पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे वर्तक नगर इलाके में हुई। इमारत की आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर यूपीएससी की तैयारी कर रहे युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर लिया है।
यह भी पढ़ें

मुंबई में एक और हिट एंड रन! गणपति पंडाल के 2 लोगों को BBW ने कुचला, युवक की मौत

छात्र ने घरवालों से माफी मांगते हुए लिखा है कि वह उनकी उम्मीदों को पूरा नहीं कर सका, इसलिए उसके लिए जीवित रहना मुश्किल हो रहा है। उसके दोस्तों ने भी बताया कि यूपीएससी की परीक्षा पास नहीं कर पाने के कारण वह डिप्रेशन में था और इसलिए उसने यह कदम उठाया।
युवक ने इमारत की 8वीं मंजिल पर स्थित अपने घर से छलांग लगाई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। वर्तक नगर पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और जांच कर रही है।
पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा है, “मेरे लिए इस दुनिया में जीवित रहना मुश्किल है, मैं अपने माता-पिता, भाइयों और सभी से माफी चाहता हूं। मैं उनकी बहुत बड़ी उम्मीदों को पूरा नहीं कर सका, मैं उनसे बहुत प्यार करता था और मेरी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है।”

Hindi News/ Mumbai / ‘सॉरी मम्मी-पापा…मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं’, UPSC की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो