scriptओवर टेक करना पड़ा महंगा! ट्रैक्टर में घुसी कार, दो की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल | Two killed car hits tractor trolley in Latur Maharashtra | Patrika News
मुंबई

ओवर टेक करना पड़ा महंगा! ट्रैक्टर में घुसी कार, दो की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Maharashtra Accident : घायलों में से दो लोग मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुंबईJul 28, 2024 / 06:57 pm

Dinesh Dubey

Accident in Latur Maharashtra : महाराष्ट्र में एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं। यह हादसा लातूर जिले के औसा तालुका में फत्तेपुरपाटी के पास हुआ। जहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक करते समय एक कार हादसे का शिकार बन गई। इस भीषण हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

VIDEO: ट्रेन में खतरनाक स्टंट करते समय युवक के साथ हादसा, हाथ-पैर कटे

जानकारी के मुताबिक, लातूर जिले में औसा-किल्लारी राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार कार एक खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से टकरा गई। जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।    
पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली में स्टेट डिस्कॉम की विद्युत सामग्री लदी हुई थी। एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुई कार दुर्घटना में दिनेश दंडगुले (47) और सचिन माने कुसलकर (35) की मौत हो गई। घायलों में से दो लोग मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं।
पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का बायां हिस्सा चकनाचूर हो गया। हादसे के बाद पीड़ितों की मदद के लिए ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Mumbai / ओवर टेक करना पड़ा महंगा! ट्रैक्टर में घुसी कार, दो की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

ट्रेंडिंग वीडियो