scriptMumbai Fire: 27 मंजिला इमारत में लगी आग, एक की मौत, 2 बच्चों समेत 4 को बचाया गया | Thane Tulsidham Society fire one killed 4 rescued by Fire brigade | Patrika News
मुंबई

Mumbai Fire: 27 मंजिला इमारत में लगी आग, एक की मौत, 2 बच्चों समेत 4 को बचाया गया

Tulsidham Society Fire : ठाणे के तुलसीधाम सोसाइटी में आज एक फ्लैट में आग लग गई। एक व्यक्ति की मौत की खबर है।

मुंबईJun 12, 2024 / 11:43 am

Dinesh Dubey

Fire in Thane
Thane News : महाराष्ट्र के ठाणे शहर में बुधवार को 27 मंजिला आवासीय इमारत के एक फ्लैट में भीषण आग लग गई। ठाणे नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में 47 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोगों को सुरक्षित बचाया गया है।

यह भी पढ़ें

शर्मनाक! पत्नी से हुआ झगड़ा तो पति ने 5 महीने की बच्ची को फर्श पर पटका, हुई मौत

अधिकारियों ने बताया कि ठाणे के तुलसीधाम सोसाइटी की एक इमारत की चौथी मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में तड़के सवा तीन बजे के आसपास आग लग गई। सूचना मिलने के बाद बालकुम फायर ब्रिगेड और ठाणे नगर निगम की आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ की टीम मौके पर पहुंची।

बचावकर्मियों ने फ्लैट के एक कमरे में अरुण केडिया (47) को बेहोशी पाया और उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने अरुण को मृत घोषित कर दिया। इस दौरान फ्लैट से दो नाबालिगों सहित घर के चार अन्य सदस्यों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।
आग पर सुबह साढ़े चार बजे तक काबू पा लिया गया। आग की वजह से फ्लैट में रखा फर्नीचर और घरेलू सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai Fire: 27 मंजिला इमारत में लगी आग, एक की मौत, 2 बच्चों समेत 4 को बचाया गया

ट्रेंडिंग वीडियो