scriptनए साल से पहले पुलिस का एक्शन, ठाणे में रेव पार्टी पर रेड, ड्रग्स, चरस-गांजा जब्त, 100 पर कार्रवाई | Thane rave party raid drugs ganja seized action against 100 people | Patrika News
मुंबई

नए साल से पहले पुलिस का एक्शन, ठाणे में रेव पार्टी पर रेड, ड्रग्स, चरस-गांजा जब्त, 100 पर कार्रवाई

New Year Celebration Rave Party: सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा, पुलिस सतर्क है और कार्रवाई की जा रही है। एमडी और अन्य ड्रग्स बरामद किए गए हैं।

मुंबईDec 31, 2023 / 03:45 pm

Dinesh Dubey

maharashtra_police.jpg

ठाणे में रेव पार्टी पर छापा

Thane Rave Party Raid: आज देशभर में थर्टी फर्स्ट (31st Party) और नए साल (Happy New Year 2024) के स्वागत के लिए जोरदार जश्न की तैयारियां चल रही हैं। नए साल के मौके पर रेव पार्टियों का भी आयोजन किया जा रहा है। ऐसी ही एक रेव पार्टी को ठाणे पुलिस ने नाकामयाब बनाया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात ठाणे में रेव पार्टी के खिलाफ पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है और करीब 100 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। ठाणे क्राइम ब्रांच पुलिस ने घोड़बंदर रोड पर कासारवडवली गांव के पास छापेमारी की। इस रेव पार्टी में नशे में धुत्त युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। साथ ही ड्रग्स समेत कई नशीले पदार्थ जब्त किए है।
यह भी पढ़ें

‘मुंबई में होंगे कई धमाके…’, नए साल के जश्न के बीच मायानगरी को दहलाने की धमकी, अलर्ट पर पुलिस

ठाणे के कासारवडवली गांव के पास एक रेव पार्टी पर क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई की है। ठाणे क्राइम ब्रांच के अधीक्षक शिवराज पाटिल, एसीपी, यूनिट पांच और यूनिट दो ने संयुक्त कार्रवाई की गयी। रेव पार्टी में शामिल करीब 100 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

एमडी, चरस बरामद

थर्टी फर्स्ट के जश्न के जोश में बड़ी संख्या में युवा पार्टी में शामिल हुए थे। यह रेव पार्टी एक निजी प्लॉट में चल रही थी। रेड में पता चला कि पार्टी में नशे के लिए कई तरह की नशीली पदार्थों का इस्तेमाल किया जा रहा था। इस पार्टी में एमडी, चरस, गांजा, शराब जैसे कई तरह के नशीले पदार्थों की खेप मिली है।

करीब 100 लोग हिरासत में

ठाणे क्राइम ब्रांच ने रेव पार्टी कर रहे लगभग 100 लोगों को हिरासत में लिया और पूछताछ की। उन्हें मेडिकल जांच के लिए ठाणे सिविल अस्पताल भेजा गया। रेव पार्टी में हिरासत में लिए गए युवकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मामले की जांच चल रही है।

नशा मुक्त शहर का संकल्प- सीएम

इस मामले पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, “पुलिस सतर्क है और कार्रवाई की जा रही है। एमडी और अन्य ड्रग्स बरामद किए गए हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है। हमने नशा मुक्त मुंबई का संकल्प लिया है और सख्त कार्रवाई की जा रही है।”
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Mumbai / नए साल से पहले पुलिस का एक्शन, ठाणे में रेव पार्टी पर रेड, ड्रग्स, चरस-गांजा जब्त, 100 पर कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो