scriptPune News: पुणे में एकतरफा प्यार में धोखा खाए शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका के भाई का अपहरण कर की हत्या | Pune Crime News: Kidnapping And Murder Of Lovers Brother, Police Arrested Both The Accused | Patrika News
मुंबई

Pune News: पुणे में एकतरफा प्यार में धोखा खाए शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका के भाई का अपहरण कर की हत्या

एकतरफा प्यार का खौफनाक अंत होने के कई मामले लगातार सामने आते रहते हैं। ताजा मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है। युवक ने जो कदम उठाया है उसके बारे में जानकर हर कोई दंग है।

मुंबईSep 10, 2022 / 01:43 pm

Subhash Yadav

Nashik Murder

नासिक में पति की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में एकतरफा प्यार में धोखा खाए शख्स ने खौफनाक कदम उठाया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। दरअसल युवक ने प्रेमिका के भाई का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी है। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है। साथ ही मृतक की लाश भी बरामद हुई है।
पुणे के पिंपरी-चिंचवड़ शहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एकतरफा प्यार में धोखा खाए युवक ने अपनी प्रेमिका के भाई का अपहरण कर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि 20 करोड़ की फिरौती की मांग कर इस मामले में अलग मोड़ देने की कोशिश की गई है। मारे गए लड़के की पहचान आदित्य आगले (7) के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

Mumbai Crime: बांद्रा इलाके में फायरिंग से मचा हड़कंप, एक व्यक्ति की पीठ में लगी गोली, आरोपी फरार

वहीं पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी मंथन किरण भोसले और अनिकेत समदूर को गिरफ्तार किया गया है। आदित्य का शव रात में भोसरी एमआईडीसी इलाके से पुलिस ने बरामद किया है। आदित्य गुरुवार से लापता था। उसके परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। पिंपरी थाने में अपहरण का भी मामला दर्ज किया गया था।
पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी मंथन मृतक आदित्य की सोसाइटी में रह रहा है। पुलिस का कहना है कि मंथन का मृतक आदित्य की बहन से एकतरफा प्यार था। उनके प्यार का घर से विरोध था। इसे लेकर मारपीट भी हुई थी। इन सभी घटनाओं से मंथन को नुकसान हुआ और उसकी पढ़ाई भी दो साल छुट गई। प्यार में धोखा खाए मंथन ने आदित्य के अपहरण की योजना बनाई और इसे अपने दोस्त के साथ अंजाम दिया।
अपहरण के लिए कार पर काली फिल्म लगाई गई थी। गुरुवार की शाम को आदित्य जब सोसाइटी के नीचे खेल रहा था तो उसनें अपने दोस्त को उसे कार के पास बुलाने को कहा। पुलिस ने कहा कि जैसे ही आदित्य कार के पास आया, वे उसे अंदर ले लिया गया। इसी दौरान नाक और मुंह को बंद कर दिया गया जिससे मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले को अलग मोड़ देने के लिए आदित्य के परिवार से 20 करोड़ रुपये की फिरौती वाट्सएप पर मांगी गई। हालांकि पुलिस की टीम चंद घंटों में ही आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की।

Hindi News/ Mumbai / Pune News: पुणे में एकतरफा प्यार में धोखा खाए शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका के भाई का अपहरण कर की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो