script‘आत्महत्या करने जा रहा हूं’, पत्नी से बहस के बाद नदी में कूदा पुणे का कारोबारी, हैरान कर देगा ये मामला | Pune businessman jumps into river after argument with wife | Patrika News
मुंबई

‘आत्महत्या करने जा रहा हूं’, पत्नी से बहस के बाद नदी में कूदा पुणे का कारोबारी, हैरान कर देगा ये मामला

Pune News : पुलिस ने रविवार रात 11 बजे के करीब कारोबारी श्रीकांत देशमुख का शव नदी से बरामद कर लिया।

मुंबईSep 16, 2024 / 07:27 pm

Dinesh Dubey

Pune businessman suicide
महाराष्ट्र के पुणे से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कारोबारी पत्नी से झगड़ा होने के बाद गुस्से में घर से चला गया और बाद में एक नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले मृतक ने अपनी आखिरी लोकेशन पत्नी को भेजी थी।  
पुणे पुलिस के अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि यह घटना रविवार सुबह की है। किसी बात को लेकर ड्राई स्नैक्स का व्यवसाय करने वाले श्रीकांत देशमुख (Shrikant Deshmukh) और उनकी पत्नी के बीच धनकवाड़ी (Dhankawadi) स्थित घर पर तीखी नोकझोंक हुई। कथित तौर पर इसके चंद घंटे बाद ही देशमुख ने आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें

मर्सिडीज और BMW की रेस…चपेट में आई वैगनआर, हुआ बुरा हाल, पुलिस ने लिया कड़ा एक्शन

बताया जा रहा है कि पत्नी से विवाद के बाद श्रीकांत देशमुख बेहद नाराज होकर घर से निकल गए थे। इसके बाद वह अपनी कार से करीब 75 किलोमीटर दूर शहर के बाहरी इलाके रायगढ़ (Raigad) जिले के वरंधा घाट (Varandha Ghat) इलाके में गये।  
भोर पुलिस स्टेशन के प्रभारी पुलिस इंस्पेक्टर अन्ना पवार (Anna Pawar) ने कहा, श्रीकांत देशमुख वरंधा घाट में एक दूरस्थ पहाड़ी पर गए और अपना लोकेशन पत्नी को भेजा। साथ ही मैसेज भेजकर कहा, “मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं।” इसके बाद देशमुख से संपर्क नहीं हो पाया।
आत्महत्या की धमकी वाला मैसेज देखकर पत्नी घबरा गई और तुरंत स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसने बाद अधिकारियों ने भोर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और देशमुख द्वारा भेजे गए लोकेशन पर पुलिस टीम गई। लेकिन देशमुख का कुछ पता नहीं चला।
पुलिस अधिकारी ने कहा कि देशमुख का पता लगाने के लिए तुरंत एक बचाव दल का गठन किया गया और बचाव दल पुलिस स्टेशन से लगभग 45 किमी दूर उस लोकेशन पर गई। लेकिन वहां कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद खोज दल ने लोकेशन के चारों ओर देखना शुरू किया. करीब पांच किमी चलने के बाद बचाव दल को देशमुख की लावारिस कार मिली।
इस दौरान पता चला कि देशमुख ने एक छोटे पुल से उफनती नदी में कूदकर आत्महत्या की है। रविवार रात 11 बजे के करीब श्रीकांत देशमुख का शव नदी से बरामद कर लिया गया। आज तड़के शव को भोर लाया गया और ऑटोप्सी के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिवार को सौंप दिया गया।
पुलिस ने आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और देशमुख की आत्महत्या के पीछे के कारणों की जांच कर रही है। देशमुख के परिवार में उनकी पत्नी और दो नाबालिग बेटियां हैं।

Hindi News/ Mumbai / ‘आत्महत्या करने जा रहा हूं’, पत्नी से बहस के बाद नदी में कूदा पुणे का कारोबारी, हैरान कर देगा ये मामला

ट्रेंडिंग वीडियो