scriptPune: 21 साल की लड़की से दोस्त के सामने गैंगरेप, पीड़िता अस्पताल में भर्ती, 3 आरोपी हिरासत में    | Pune 21 year old girl Gang Rape in Bopdev Ghat 3 accused detained | Patrika News
मुंबई

Pune: 21 साल की लड़की से दोस्त के सामने गैंगरेप, पीड़िता अस्पताल में भर्ती, 3 आरोपी हिरासत में   

Pune Gangrape Case : पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों ने युवती के पुरुष मित्र के साथ मारपीट भी की। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए।

मुंबईOct 04, 2024 / 12:01 pm

Dinesh Dubey

gangrape in Pune
Pune Rape : महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुणे के बाहरी इलाके में 21 वर्षीय लड़की के साथ तीन लोगों ने बलात्कार किया। इस दौरान लड़की के साथ मौजूद उसके पुरुष दोस्त की पिटाई भी की। पुलिस ने इस मामले में तीन लड़कों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे बोपदेव घाट (Bopdev Ghat) के सुनसान इलाके में हुई। पीड़िता अपने पुरुष दोस्त के साथ वहां घूमने गई थी। उधर, इस घटना को लेकर विपक्ष राज्य सरकार पर निशाना साध रहा है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित लड़की और उसका पुरुष मित्र गुरुवार देर रात बोपदेव घाट इलाके में गए थे। प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपियों ने पीड़िता को एक सुनसान जगह पर ले जाकर बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। बाद में पीड़िता का दोस्त उसे लेकर अस्पताल गया और तब मामले की सूचना पुलिस को दी गई।
यह भी पढ़ें

पुणे में शर्मनाक घटना, चलती स्कूल बस में 2 छात्राओं का यौन उत्पीड़न, चालक गिरफ्तार

कोंढवा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों का पकड़ने के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई गई हैं। इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

होश में है पीड़िता- पुलिस

पुणे सिटी पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त रंजन कुमार शर्मा ने पुणे गैंगरेप की घटना पर कहा, “कोंढवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार की एक घटना दर्ज की गई है जहां कल रात बोपदेव घाट नामक एक क्षेत्र में जहां पीड़ित लड़की और उसका दोस्त टहलने गए थे, वहां 3 अज्ञात व्यक्ति उनके पास आए और यौन शोषण की यह घटना की। घटना की सूचना आज सुबह दी गई जिसके बाद आरोपियों की पहचान और उन्हें पकड़ने के लिए 10 टीमें तैनात की गई हैं। अन्य विशेष तकनीकी टीमें भी इस पर काम कर रही हैं और हमें यकीन है कि हम उन्हें जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लेंगे। पीड़िता होश में है, वह अस्पताल में भर्ती है, उसने अपना बयान दिया है और उसी आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है…”

Hindi News / Mumbai / Pune: 21 साल की लड़की से दोस्त के सामने गैंगरेप, पीड़िता अस्पताल में भर्ती, 3 आरोपी हिरासत में   

ट्रेंडिंग वीडियो