scriptNalasopara: 29 वर्षीय विवाहिता से पड़ोसी ने कई बार किया रेप, घर दिखाने के बहाने हवस का शिकार बनाया | Palghar Nalasopara neighbor raped 29-year-old married woman on pretext of showing home | Patrika News
मुंबई

Nalasopara: 29 वर्षीय विवाहिता से पड़ोसी ने कई बार किया रेप, घर दिखाने के बहाने हवस का शिकार बनाया

Palghar Nallasopara News: पीड़िता की शिकायत पर अछोले पुलिस (Achole Police) ने आरोपी आकाश संकपाल (Akash Vitthal Sankpal) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मुंबईJun 14, 2023 / 03:07 pm

Dinesh Dubey

Rape in forest : जंगल में युवती के साथ बलात्कार, युवती का वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेल किया

rape with doctor

Nallasopara Crime News: महाराष्ट्र के पालघर जिले (Palghar) के नालासोपारा इलाके (Nalasopara) में पड़ोसी ने अपना घर दिखाने के बहाने 29 वर्षीय विवाहिता से कथित तौर पर बलात्कार किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने कहा कि आरोपी ने महिला की कुछ अश्लील तस्वीरें भी मोबाइल से खींच ली। इसके बाद आरोपी ने महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. आरोपी ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को बताने पर तस्वीरों को वायरल करने और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी।
यह भी पढ़ें

Mumbai: शख्स ने घरवालों की नहीं मानी बात, तेज हवा में कर दी ये गलती और हो गई मौत!

पीड़िता की शिकायत पर अछोले पुलिस (Achole Police) ने आरोपी आकाश विठ्ठल संकपाल (Akash Vitthal Sankpal) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़िता दोनों पिछले तीन साल से एक-दूसरे को जानते हैं और पड़ोसी भी हैं। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने पीड़िता को घर दिखाने के बहाने बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया।
इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें भी ले लीं और वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। उसने उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी। बाद में, महिला ने अपने पति को आपबीती सुनाई जिसके बाद दंपति ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मामले की जांच चल रही है।

Hindi News/ Mumbai / Nalasopara: 29 वर्षीय विवाहिता से पड़ोसी ने कई बार किया रेप, घर दिखाने के बहाने हवस का शिकार बनाया

ट्रेंडिंग वीडियो