scriptNCP: परिवारवाद के आरोपों पर सुप्रिया सुले बोलीं- मेरा काम भी देखिये… अजित पवार मेरे नेता हैं | NCP Supriya Sule on nepotism allegations says Ajit Pawar is my leader | Patrika News
मुंबई

NCP: परिवारवाद के आरोपों पर सुप्रिया सुले बोलीं- मेरा काम भी देखिये… अजित पवार मेरे नेता हैं

NCP Supriya Sule on Ajit Pawar: एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने कहा, मुझमें विश्वास दिखाने के लिए मैं एनसीपी के सभी कार्यकर्ताओं और शरद पवार की आभारी हूं। मेरी प्राथमिकता पार्टी को मजबूत करना है।

मुंबईJun 11, 2023 / 08:15 pm

Dinesh Dubey

sharad_pawar_and_supriya_sule.jpg

शरद पवार और सुप्रिया सुले

Supriya Sule on Nepotism: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को अपनी सांसद बेटी सुप्रिया सुले और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष घोषित किया। जबकि भतीजे अजित पवार को पार्टी में कोई नई जिम्मेदारी नहीं दी गई। इस वजह से अजित पवार को लेकर तमाम तरह के कयास लगाये गए। यहां तक कि विरोधियों ने शरद पवार पर परिवारवाद के आरोप भी लगाये। हालांकि सुप्रिया सुले ने सभी आरोपों को ख़ारिज कर दिया है।
पुणे में पत्रकारों से बात करते हुए एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने कहा, मुझमें विश्वास दिखाने के लिए मैं एनसीपी के सभी कार्यकर्ताओं और शरद पवार की आभारी हूं। मेरी प्राथमिकता पार्टी को मजबूत करना, मजबूत संगठन को खड़ा करना और देश के लोगों की सेवा करना है। इस दौरान सुले ने भाई अजित पवार के नाराज होने की खबरों का भी खंडन किया।
यह भी पढ़ें

अजित पवार बोले- सुप्रिया सुले के NCP का कार्यकारी अध्यक्ष बनने से खुश हूं, मुझे भी जिम्मेदारी मिली है


‘भाई-भतीजावाद हर पार्टी में है’

एनसीपी में भाई-भतीजावाद के आरोपों पर सुप्रिया सुले ने कहा, “हम भाई-भतीजावाद से दूर नहीं जा सकते है। मेरा जन्म एक राजनीतिक पार्टी वाले परिवार में हुआ है। मैं प्रतिभा पवार और शरद पवार की प्रतिभाशाली बेटी हूं, इसमें कुछ गलत नहीं है। किस पार्टी में भाई-भतीजावाद नहीं होता है? ऐसे पच्चास उदाहरण है. जब भाई-भतीजावाद की बात हो तो हम परफॉरमेंस की बात क्यों नहीं कर सकते है… मेरा संसदीय प्रदर्शन देखिए…जिसमें मेरा परफॉरमेंस सबसे बेहतर और ऊपर है।”

‘भाई को लेकर अफवाह उड़ाई जा रही है’

एनसीपी के वरिष्ठ नेता अजित पवार को पार्टी में कोई पद नहीं दिए जाने पर एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने कहा, अजित पवार मेरे भाई और मेरे नेता हैं। कौन कहता है कि वह खुश नहीं है, किसी ने उनसे पूछा है? नाराज होने की खबरें अफवाह हैं।

CM शिंदे ने दी प्रतिक्रिया

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे ने कहा, “जिस तरह उद्धव ठाकरे खुद मुख्यमंत्री बने और बेटे उद्धव ठाकरे को मंत्री बनाया वैसी हालत आज एनसीपी में भी है। शरद पवार साहब अध्यक्ष रहे और कर्याध्यक्ष घर की सदस्य (सुप्रिया सुले) को बनाया।”

Hindi News / Mumbai / NCP: परिवारवाद के आरोपों पर सुप्रिया सुले बोलीं- मेरा काम भी देखिये… अजित पवार मेरे नेता हैं

ट्रेंडिंग वीडियो