scriptNashik News: नशे में धुत महिला ने एसटी बस में पुलिस को दी गाली, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल | Nashik News: Drunk woman abuses police in ST bus, video goes viral on social media | Patrika News
मुंबई

Nashik News: नशे में धुत महिला ने एसटी बस में पुलिस को दी गाली, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

नासिक के इगतपुरी से एक घटना सामने आई है। इगतपुरी में शराब के नशे में धुत एक महिला ने एसटी बस में तोड़फोड़ की। नशे में धुत महिला ने सबसे पहले बस में बैठे कंडक्टर को गालियां देनी शुरू कर दीं। इसके बाद महिला ने यात्रियों से गाली-गलौज भी की। इसी बीच इस बस में सवार कुछ यात्रियों ने महिला द्वारा किए गए हंगामे का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया।

मुंबईAug 28, 2022 / 08:05 pm

Siddharth

nashik_news.jpg

Nashik

कुछ लोग शराब पीने के बाद कुछ भी महसूस नहीं करते है और कुछ लोग शराब पीकर सार्वजनिक स्थानों पर हंगामा करते हैं। ऐसा ही एक मामला नासिक जिले के इगतपुरी से सामने आया है। जहां शराब के नशे में धुत एक महिला ने एसटी बस में चढ़कर हंगामा किया तो हर कोई हैरान रह गया। रात में जब बस इगतपुरी में एक स्टॉप पर रुकी तो नशे में धुत एक महिला बस में चढ़ गई और कंडक्टर और चालक से गाली-गलौज करने लगी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
महिला पुलिस ने हंगामा करने वाली महिला से भी पूछताछ की। लेकिन महिला ने उन्हें सही तरीके से जवाब नहीं दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, नासिक जिले के घोटी बस अड्डे से शेनित पिहरी जा रही एसटी बस में एक महिला सवार हुई, जिसके बाद महिला बस में सवार यात्रियों, कंडक्टर व चालक को गालियां देने लगी। घटना के बारे में जवाब देते हुए उसने पुलिस को करारा जवाब भी दिया। इससे पुलिस भी उलझ गई।
यह भी पढ़ें

Mumbai news: मुंबई में बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट को मिलेगी अब दोगुनी रफ्तार, जानें क्या है तैयारी

वायरल हो रहे इस वीडियो के मुताबिक शराबी महिला आदिवासी समुदाय के बच्चों की बात कर रही है, इसके अलावा वह बस के ड्राइवर और कंडक्टर को गालियां देती नजर आ रही है। लेकिन जब पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो सभी हैरान रह गए जब पुलिस को पता चला कि वह होश में नहीं है क्योंकि उसने काफी शराब पी रखी थी।
https://twitter.com/hashtag/Igatpuri?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि इस घटना के बाद महिला को एसटी बस का चालक सीधे घोटी थाने ले आया और महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। थाने लाए जाने के बाद महिला होश में आने की बजाय और भड़क उठी। पुलिस ने आखिरकार महिला से पूछताछ शुरू की। इसके बाद महिला ने पुलिस को ही गाली देने लगी। इसके बाद महिला ने पुलिस को बताया कि मैंने किसी को नहीं पीटा। एक महिला पुलिस अधिकारी ने महिला के दोनों हाथ पकड़ लिए और उससे पूछताछ करने लगी। उसी समय यह महिला रादकुंडी आई थी। इस दौरान घोटी थाने में जमकर हंगामा हुआ।

Hindi News/ Mumbai / Nashik News: नशे में धुत महिला ने एसटी बस में पुलिस को दी गाली, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो