scriptबीफ के लिए मुसलमानों की मॉब लिंचिंग करते हो…खुद बीफ कटलेट खाते हो, संजय राउत ने BJP को घेरा | Nagpur hit and run case Sanjay Raut slams BJP accuses eating beef cutlets Chandrashekhar Bawankule son | Patrika News
मुंबई

बीफ के लिए मुसलमानों की मॉब लिंचिंग करते हो…खुद बीफ कटलेट खाते हो, संजय राउत ने BJP को घेरा

Sanjay Raut : संजय राउत ने दावा किया कि महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत ने बार में बीफ खाया था। हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया है।

मुंबईSep 11, 2024 / 04:26 pm

Dinesh Dubey

Sanjay Raut on BJP
Nagpur Hit And Run Case : नागपुर हिट एंड रन मामला महाराष्ट्र में चर्चा का विषय बन गया है। महाराष्ट्र बीजेपी के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले की ऑडी कार ने रविवार की आधी रात में तीन से चार दोपहिया और चार पहिया वाहनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में कुछ लोग घायल हुए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। उधर, इस मामले में बीजेपी के बड़े नेता के बेटे का नाम आने पर विपक्ष ने बीजेपी को घेरा है। 

संजय राउत का BJP पर बड़ा आरोप

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने इस मामले पर बड़ा दावा किया है। राज्यसभा सांसद राउत ने कहा कि चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले ने हादसे से पहले नागपुर के एक बार में दोस्तों के साथ बीफ कटलेट का ऑर्डर दिया था।
यह भी पढ़ें

‘ऑडी मेरे बेटे की है…कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए’, नागपुर हिट एंड रन केस पर बोले महाराष्ट्र BJP चीफ

हालांकि बीजेपी ने राउत के आरोपों को निराधार और निरर्थक बताया है, जबकि पुलिस ने भी बीफ (गोमांस) खाने के दावे को खारिज कर दिया। पुलिस ने कहा कि संकेत बावनकुले और उनके दोस्तों ने बार में बीफ नहीं खाया था।
मुंबई में बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए संजय राउत ने कहा, “बीजेपी के नकली हिंदुत्व को देखो… बीजेपी के एक बड़े नेता के बेटे ने रविवार को नागपुर में बार में जाकर बीफ कटलेट का ऑर्डर दिया। अगर यह किसी अन्य समुदाय का व्यक्ति होता, तो बीजेपी ने मॉब लिंचिंग करवा दिया होता।“

जांच पर उठाये सवाल

राउत ने कहा कि उनके पास संकेत द्वारा ऑर्डर किए गए खाने के बिल की डिटेल है। पुलिस के पास वह बिल है, जिसमें संकेत द्वारा बीफ कटलेट का भुगतान करने की जानकारी है। लेकिन वह चंद्रशेखर बावनकुले का बेटा हैं इसलिए पुलिस कुछ नहीं बताएगी। मामले की लीपापोती की जा रही है। संकेत के अलावा कार में अन्य लोग भी थे। हादसे के बाद सभी भाग गये। उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, कोई अल्कोहल टेस्ट नहीं कराया गया। एफआईआर में ऑडी कार के नंबर का भी जिक्र नहीं है।
संजय राउत ने कहा, बीफ (गोमांस) रखने और खाने पर बीजेपी के लोग मुसलमानों की मॉब लिंचिंग करते है…लेकिन उनके ही बड़े नेता के बेटे ने बीफ कटलेट मंगवाकर खाया…बीजेपी को इसका जवाब देना होगा।

पुलिस ने बताया संकेत ने क्या खाया था

पुलिस ने बुधवार को कहा कि दुर्घटना से पहले संकेत बावनकुले ने शहर के किसी बार में बीफ नहीं खाया था। पुलिस ने बताया कि बीजेपी नेता के बेटे ने बार में मटन और चिकन के व्यंजनों के साथ शराब पी थी। पुलिस उपायुक्त (जोन-2) राहुल मदने ने कहा, हमने बिल कब्जे में लिया है, जिससे साफ पता चलता है कि उन्हें बीफ नहीं परोसा गया था।
पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के समय अर्जुन हावरे बीजेपी नेता के बेटे संकेत की ऑडी चला रहा था। तब संकेत भी ऑडी में मौजूद था। हावरे को सोमवार रात गिरफ्तार किया गया था लेकिन बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। संकेत बावनकुले को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।  

Hindi News/ Mumbai / बीफ के लिए मुसलमानों की मॉब लिंचिंग करते हो…खुद बीफ कटलेट खाते हो, संजय राउत ने BJP को घेरा

ट्रेंडिंग वीडियो