scriptMumbai: हिट एंड रन कांड से पहले मिहिर शाह ने खूब पी थी शराब… उसे पछतावा हो रहा, जांच में बड़ा खुलासा | Mumbai Worli hit-and-run accused Mihir Shah repenting for what he done says Police | Patrika News
मुंबई

Mumbai: हिट एंड रन कांड से पहले मिहिर शाह ने खूब पी थी शराब… उसे पछतावा हो रहा, जांच में बड़ा खुलासा

Mumbai BMW Hit and Run Case: मुंबई पुलिस की जांच में पता चला है कि वर्ली हिट एंड रन केस के आरोपी मिहिर शाह ने दुर्घटना से पहले शराब पी रखी थी। घटना की रात उसने दो अलग-अलग जगहों पर शराब पी थी।

मुंबईJul 11, 2024 / 08:52 pm

Dinesh Dubey

Mumbai Mihir Shah
BMW Hit and Run Case : मुंबई के बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। इस मामले का मुख्य आरोपी मिहिर शाह 16 जुलाई तक मुंबई पुलिस की हिरासत में है। मुंबई पुलिस की जांच में पता चला है कि हादसे से पहले मिहिर ने बहुत अधिक शराब पी रखी थी। उधर, इस मामले में गिरफ्तार ड्राइवर राजऋषि बिदावत को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
मुंबई पुलिस की पूछताछ में हिट एंड रन मामले के मुख्य आरोपी शाह और उसके ड्राइवर राजर्षि बिदावत ने पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार मिहिर शाह ने पूछताछ के दौरान माना है कि उससे बड़ी गलती हुई है। उसने पुलिस को बताया कि कार के बंपर में महिला फंसी थी, इस वजह से उसे वह दिखी नहीं। मिहिर को अपने किए पर अफसोस है।
यह भी पढ़ें

‘हमारे जैसे गरीब नेताओं के लिए कूड़ा हैं…’, सरकार पर फूटा हिट एंड रन कांड के पीड़ितों का गुस्सा

24 वर्षीय मिहिर को दुर्घटना के 60 घंटे बाद विरार के शाहपुर से गिरफ्तार किया गया था। शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा मिहिर रविवार तड़के वर्ली इलाके में हुए हादसे के बाद से फरार था।
मुंबई पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि घटना की रात मिहिर शाह ने दो अलग-अलग जगहों पर अत्यधिक मात्रा में शराब पी थी। इसके अलावा गिरफ्तार आरोपी मिहिर ने गिरगांव चौपाटी के पास कार चलाने के लिए ड्राइवर से जबरदस्ती कार की चाबी भी ली थी।
पुलिस ने कहा, “जांच में पता चला कि जुहू इलाके में स्थित वाइस ग्लोबल तापस बार में शराब पीने के बाद आरोपी मिहिर शाह ने मलाड और बोरीवली के बीच एक अन्य जगह पर भी शराब पी थी।”
पुलिस ने कहा कि आरोपी ड्राइवर राजऋषि बीएमडब्ल्यू कार को बोरीवली से मरीन ड्राइव तक ले गया था, लेकिन वहां पहुंचने के बाद मिहिर ने कथित तौर पर ड्राइवर से जबरदस्ती चाबी ले ली थी और खुद कार चलाने लगा।
मुंबई पुलिस ने बताया की मिहिर शाह और बिदावत को एक साथ बिठाकर पूछताछ की गई और दोनों ने अपराध में अपनी भूमिका कबूल कर ली है। पुलिस ने आरोपियों की मौजूदगी में रविवार को हुए वास्तविक दुर्घटना का सीन रीक्रिएट किया। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा है कि उसे अपने किए पर पछतावा है।
मुंबई पुलिस के मुताबिक, शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा मिहिर शाह (24) कथित तौर पर दुर्घटना के समय नशे में बीएमडब्ल्यू कार चला रहा था। उसने रविवार सुबह मुंबई के वर्ली इलाके में एक स्कूटर को टक्कर मार दी, इस हादसे में स्कूटर सवार कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई, वहीं उनके पति प्रदीप घायल हो गए। घटना के बाद से मिहिर फरार था और कथित तौर पर शाहपुर में छिपा बैठा था।
पुलिस ने मिहिर को बचाने के आरोप में राजेश शाह को भी गिरफ्तार किया था, लेकिन कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी। पार्टी प्रमुख एकनाथ शिंदे के आदेश पर बुधवार को राजेश शाह को शिवसेना उपनेता पद से हटा दिया गया।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: हिट एंड रन कांड से पहले मिहिर शाह ने खूब पी थी शराब… उसे पछतावा हो रहा, जांच में बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो