scriptMumbai: फिल्म प्रोडूसर कमल किशोर मिश्रा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी को कार से कुचलने का आरोप | Mumbai Police arrested Film producer Kamal Kishore Mishra for hitting wife with a car | Patrika News
मुंबई

Mumbai: फिल्म प्रोडूसर कमल किशोर मिश्रा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी को कार से कुचलने का आरोप

Producer Kamal Kishore Mishra Case: घटना वाले दिन पीड़िता अपने पति कमल किशोर मिश्रा को ढूंढने के लिए पार्किंग की तरफ गईं थीं और वहां कार में उन्होंने मिश्रा को एक अन्य महिला के साथ पाया था।

मुंबईOct 28, 2022 / 09:24 am

Dinesh Dubey

Producer Kamal Kishore Mishra Arrested by Mumbai Police

फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा गिरफ्तार

Kamal Kishore Mishra Arrested by Mumbai Police: फिल्म प्रोडूसर कमल किशोर मिश्रा को मुंबई पुलिस ने पत्नी की हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिसके बाद गुरुवार को उपनगरीय मुंबई के अंबोली पुलिस (Amboli Police) ने उन्हें घर से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।
एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पूछताछ के बाद फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। मिश्रा की पत्नी ने आरोप लगाया है कि फिल्म निर्माता ने उन्हें कार से टक्कर मारी थी। अधिकारी ने बताया कि यह कथित घटना 19 अक्टूबर को अंधेरी (पश्चिम) में दंपती के अपार्टमेंट की पार्किंग में हुई थी, जब मिश्रा की पत्नी ने उन्हें कार में एक अन्य महिला के साथ देखा था।
यह भी पढ़ें

Jalgaon: ‘तू पटाखा फोड़ने से रोकेगा..,’ युवक की चाकू घोंपकर हत्या, पिता और चाचा जख्मी

पुलिस अधिकारी ने कहा, हिंदी फिल्म ‘देहाती डिस्को’ के निर्माता मिश्रा के खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद उन्हें घर से अंबोली थाने ले जाया गया। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही हैं। पत्नी की शिकायत के आधार पर मिश्रा के खिलाफ अबोली पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शिकायत के मुताबिक, घटना वाले दिन पीड़िता अपने पति को ढूंढने के लिए पार्किंग की तरफ गईं थीं और वहां कार में उन्होंने मिश्रा को एक अन्य महिला के साथ पाया था। आरोप है कि इससे नाराज होकर मिश्रा ने पत्नी को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

Hindi News / Mumbai / Mumbai: फिल्म प्रोडूसर कमल किशोर मिश्रा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी को कार से कुचलने का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो