scriptMumbai News: ‘उड़ा देंगे रिलायंस हॉस्पिटल’, मुकेश अंबानी परिवार को फिर मिली धमकी; पुलिस ने दर्ज की एफआईआर | Mumbai News: 'Reliance Hospital will blow up', Mukesh Ambani family gets threat again; Police registered FIR | Patrika News
मुंबई

Mumbai News: ‘उड़ा देंगे रिलायंस हॉस्पिटल’, मुकेश अंबानी परिवार को फिर मिली धमकी; पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार को एक बार फिर धमकी मिली है। अंबानी परिवार द्वारा चलाए जाने वाले एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लैंड लाइन पर एक फोन आया और फोन में कॉलर ने हॉस्पिटल उड़ाने की भी धमकी दी है।

मुंबईOct 05, 2022 / 04:17 pm

Siddharth

mukesh_ambani_family_gets_threat_again.jpg

Mukesh Ambani family gets threat again

दुनिया के मशहूर अरबपतियों में से एक मुकेश अंबानी के परिवार को एक बार फिर धमकी मिली है। लैंडलाइन फोन से कॉल कर अनजान शख्स ने ये धमकी दी है। दशहरा के दिन दोपहर करीब 1 बजे के आसपास एक कॉल आया। कॉल करके अनजान शख्स ने अंबानी परिवार के कुछ लोगों को उड़ाने की धमकी दी है। अंबानी परिवार के ट्रस्ट द्वारा संचालित सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लैंड लाइन नंबर पर अचानक एक फोन आय। इस अनजान शख्स ने हॉस्पिटल को उड़ाने की धमकी दी।
इसके बाद हॉस्पिटल प्रशासन ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि कॉलर ने ना केवल हॉस्पिटल को उड़ा देने की धमकी दी बल्कि अंबानी परिवार के कुछ लोगों को भी निशाना बनाने की बात कही है। पुलिस को इस घटना की सूचना मिलते ही वह फौरन एक्शन मोड में आई। पुलिस की एक टीम रिलायंस फाउंडेशन के हॉस्पिटल में पहुंचकर पूछताछ करते हुए मामले को विस्तार से समझने का प्रयास कर रही है।
यह भी पढ़ें

Mumbai News: दशहरा रैली से व्यापारियों की लगी लॉटरी! चाय, पानी और खाने के सामान की बढ़ी डिमांड

केस हुआ दर्ज: बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में अनजान शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है। कॉलर के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। इस मामले में फिलहाल मुंबई पुलिस ने इतना ही बताया है कि धमकी का कॉल एक अनजान नंबर से आया है और ये कॉल रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लैंडलाइन नंबर पर आया है। अनजान शख्स ने हॉस्पिटल को उड़ाने की धमकी दी है और अंबानी परिवार के कुछ लोगों को निशाना बनाने की भी बात कही है। पुलिस और जानकारियां हासिल करने में जुटी है।
https://twitter.com/ANI/status/1577586482529071104?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि इससे पहले भी अंबानी फैमिली को धमकी मिल चुकी हैं। 15 अगस्त को भी रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में इसी तरह का कॉल आया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस शख्स ने हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर आठ धमकी भरे कॉल किए थे, जिससे मुकेश अंबानी की जान को खतरा बताया था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए मुंबई के पश्चिमी उपनगर में रहने एक शख्स को हिरासत में लिया था।
https://youtu.be/bYDNPb5rAdM
सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लैंडलाइन नंबर पर आज दोपहर करीब 12:57 बजे एक अनजान नंबर से फोन आया था, जिसमें कॉलर ने मुकेश अंबानी, उनकी वाइफ नीता अंबानी के अलावा दोनों बेटों को जान से मारने की धमकी दी थी। कॉलर ने रिलायंस हॉस्पिटल को उड़ाने की भी धमकी दी है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai News: ‘उड़ा देंगे रिलायंस हॉस्पिटल’, मुकेश अंबानी परिवार को फिर मिली धमकी; पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

ट्रेंडिंग वीडियो