scriptMumbai: लालबाग में बड़ा हादसा, नशे में धुत यात्री की वजह से भीड़ में घुसी बस, 8 जख्मी, 1 की मौत | Mumbai Lalbaug Best Bus Accident 8 injured woman dead | Patrika News
मुंबई

Mumbai: लालबाग में बड़ा हादसा, नशे में धुत यात्री की वजह से भीड़ में घुसी बस, 8 जख्मी, 1 की मौत

Lalbaug Best Bus Accident : लालबाग में बेस्ट बस हादसे में आठ लोग जख्मी हुए और एक युवती की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुंबईSep 02, 2024 / 12:21 pm

Dinesh Dubey

Mumbai Accident
BEST Bus Accident : मुंबई के लालबाग इलाके में भीषण हादसा हुआ है। जहां नशे में धुत शख्स की वजह बेस्ट बस अनियंत्रित होकर भीड़ में घुस गई। इस हादसे में आठ लोग जख्मी हुए है और एक युवती की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बस चालक का आरोपी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।
यह भी पढ़ें

मुंबई में नई बाइक पर घूमने निकले थे 3 दोस्त, हुआ भयानक हादसा, तीनों की मौत

बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति एवं परिवहन उपक्रम (बेस्ट) के बयान के मुताबिक, दुर्घटनाग्रस्त बेस्ट बस भाटिया बाग (Bhatiya Baug) से रानी लक्ष्मीबाई चौक (Rani Laxmibai Chawk) की ओर जा रही थी। जब बस वहां पहुंची, तो नशे में धुत एक यात्री ने बस चालक को स्टीयरिंग व्हील से खींच लिया, जिसके कारण बस चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। जिससे बस ने पैदल चल रहे 9 लोगों को टक्कर मार दी।
पुलिस की मदद से घायल लोगों को इलाज के लिए केईएम अस्पताल ले जाया गया। घायलों में दो महिलाओं की हालत गंभीर थी और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। दुर्भाग्य से इलाज के दौरान उनमें से एक युवती ने दम तोड़ दिया। कालाचौकी पुलिस (Kalachowki Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

कैसे हुआ हादसा?

लालबाग के गणेश टॉकीज इलाके में रविवार रात में यह भीषण हादसा हुआ है। बेस्ट बस नंबर 66 की चपेट में आने से नौ लोग घायल हुए। हादसा तब हुआ जब नशे में धुत यात्री दत्ता शिंदे की बेस्ट बस के कंडक्टर और ड्राइवर से तीखी बहस हुई। कथित तौर पर शिंदे ने ड्राइवर से हाथापाई की और उसे खींचा, जिससे बस पर से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। पुलिस ने आरोपी यात्री दत्ता शिंदे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: लालबाग में बड़ा हादसा, नशे में धुत यात्री की वजह से भीड़ में घुसी बस, 8 जख्मी, 1 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो