scriptMumbai: ‘चिंतामणि’ गणपति के आगमन के समय चोरों ने दिखाई हाथ की सफाई, भीड़ से उड़ाये दर्जनों स्मार्टफोन | Mumbai Ganeshotsav 2022 Chinchpoklicha Chintamani's aagman sohala Dozens of mobile phones stolen | Patrika News
मुंबई

Mumbai: ‘चिंतामणि’ गणपति के आगमन के समय चोरों ने दिखाई हाथ की सफाई, भीड़ से उड़ाये दर्जनों स्मार्टफोन

Chinchpoklicha Chintamani Ganpati: पुलिस ने संदेह जताया है कि त्योहारों के दौरान चोरों का गिरोह सक्रीय रहता हैं। ऐसे ही किसी गिरोह ने भीड़ का फायदा उठाकर श्रद्धालुओं के मोबाइल फोन पर हाथ साफ किया होगा।

मुंबईAug 28, 2022 / 04:20 pm

Dinesh Dubey

Chintamani Ganesha aagman sohala Dozens of mobile phones stolen

चिंतामणि गणपति के आगमन समारोह में दर्जनों मोबाइल फोन चोरी

Mumbai Ganeshotsav 2022: कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप खत्म होने के बाद इस साल त्योहारों का उत्साह जोरों पर है। इस साल मुंबई में गणेशोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बीच चिंचपोकली के चिंतामणि गणेशोत्सव मंडल के बप्पा का आगमन समारोह शनिवार को हुआ। इस दौरान भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी थी। जो चोरों के लिए सोने पर सुहागा होने जैसा साबित हुआ है।
मुंबई के प्रसिद्ध चिंचपोकली के चिंतामणि गणपति का कल गाजे बाजे के साथ भव्य स्वागत हुआ। चिंतामणि गणपति के आगमन समारोह में भारी भीड़ उमड़ी थी। इसी भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने दर्जनों श्रद्धालुओं के मोबाइल फोन चुरा लिए हैं। कालाचौकी पुलिस स्टेशन में 50 से अधिक मोबाइल फोन चोरी की शिकायत मिली हैं।
यह भी पढ़ें

Thane: गणेश चतुर्थी के मौके पर ठाणे में बनाया गया अयोध्या के राम मंदिर जैसा पंडाल, देखें तस्वीरें

आगमन समारोह की भीड़ कम होने के बाद जब लोगों को एहसास हुआ कि उनके मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं। तो वें मोबाइल फोन चोरी की शिकायत लेकर कालाचौकी पुलिस स्टेशन गए। जिस वजह से पुलिस स्टेशन के बाहर मोबाइल चोरी की शिकायत दर्ज कराने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। इनमें से कई श्रद्धालुओं के स्मार्टफोन बेहद महंगे थे।
मुंबई के चिंचपोकली के चिंतामणि गणपति के आगमन समारोह में उमड़ा जनसैलाब, देखें तस्वीरें-

https://twitter.com/ompsyram/status/1563541828888309763?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस ने संदेह जताया है कि त्योहारों के दौरान चोरों का गिरोह सक्रीय रहता हैं। ऐसे ही किसी गिरोह ने भीड़ का फायदा उठाकर श्रद्धालुओं के मोबाइल फोन पर हाथ साफ किया होगा। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने लोगों से त्योहारी सीजन के दौरान भीड़भाड़ में अपने कीमती सामान का ध्यान रखने की अपील की है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: ‘चिंतामणि’ गणपति के आगमन के समय चोरों ने दिखाई हाथ की सफाई, भीड़ से उड़ाये दर्जनों स्मार्टफोन

ट्रेंडिंग वीडियो