scriptमुंबई के दहिसर इलाके में इमारत में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड, पुलिस मौजूद | Mumbai fire broke out in Dahisar building fire brigade at the spot | Patrika News
मुंबई

मुंबई के दहिसर इलाके में इमारत में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड, पुलिस मौजूद

Mumbai Dahisar Fire: मुंबई की एक इमारत में आग लगने से अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई।

मुंबईFeb 21, 2024 / 07:47 pm

Dinesh Dubey

mumbai_fire.jpg

दहिसर इलाके में लगी आग

मुंबई के दहिसर इलाके में एक इमारत में बुधवार को भीषण आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि दहिसर पूर्व के इमारत में आग लगी है। मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद हैं। स्थानीय पुलिस-प्रशासन की मदद से राहत और बचाव अभियान जारी है।
मिली जानकारी के मुताबिक, दहिसर पूर्व इलाके में एक इमारत में आज दोपहर में आग लगने से इलाके में अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। आग लगने के बाद पूरे इलाके में धुएं का गुबार छा गया, जिससे लोगों को घुटन महसूस होने लगी।
यह भी पढ़ें

मुंबई में बम धमाके की आतंकी साजिश, कल्याण स्टेशन के बाहर मिले 54 डेटोनेटर

आग इतनी भयानक थी कि इमारत में कई जगहों से धुआं निकल रहा था। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। आग लगने के बाद इलाके के नागरिकों में हड़कंप मच गया। तत्काल इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। जिसके बाद मुंबई फायर ब्रिगेड के कर्मी और दहिसर पुलिस एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुंची।
आग बुझाने में कामयाबी मिल गई है। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिकारी यह पता लगाने का प्रयास कर रहे है कि कहीं कोई शख्स इमारत में फंसा तो नहीं है। आग से इमारत को काफी नुकसान हुआ है।

आग के कारण इलाके में काला धुआं फैल गया-
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Mumbai / मुंबई के दहिसर इलाके में इमारत में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड, पुलिस मौजूद

ट्रेंडिंग वीडियो