scriptMumbai: सड़क हादसे में उजड़ा परिवार, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, 11 साल के बेटे की हालत गंभीर | Mumbai family destroyed in road accident 3 killed one critical | Patrika News
मुंबई

Mumbai: सड़क हादसे में उजड़ा परिवार, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, 11 साल के बेटे की हालत गंभीर

Maharashtra Accident : अनियंत्रित कार पेड़ से टकराने के बाद एक गड्ढे में पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मुंबईJun 25, 2024 / 03:20 pm

Dinesh Dubey

Accident Maharashtra
Mumbai News : महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 7 साल के बच्चे, उसके पिता और पिता के दोस्त की मौत हो गई। जबकि मृतक बच्चे का 11 वर्षीय भाई मुंबई के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। 
पुलिस ने कहा कि यह हादसा रविवार दोपहर में श्रीवर्धन-गोरेगांव हाईवे पर हुआ। तेज रफ्तार कार का अगला बायां टायर फटने के बाद लड़के के पिता ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। जिससे कार हाईवे के किनारे एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  

यह भी पढ़ें

भयानक हादसा! कंटेनर ने बाइक सवार लड़के-लड़की को मारी टक्कर, शरीर में घुसी लोहे की रॉड, मौत

मृतक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

म्हसला पुलिस स्टेशन (Mhasla Police) में मृतक कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पेड़ से टकराने के बाद कार एक गड्ढे में पलट गई। पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। पेड़ को भी काफी नुकसान हुआ है।

मृतकों की पहचान ईसा (7), उसके पिता अली रफीक शेख (34) और अली के दोस्त कृष्णा कांबले (54) के तौर पर हुई है। हादसे में अली के बड़े बेटे रिहान (11) को गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के बाद रिहान को पहले म्हसला गांव के स्थानीय ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया और बाद में उसे मुंबई के अस्पताल में शिफ्ट किया गया।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: सड़क हादसे में उजड़ा परिवार, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, 11 साल के बेटे की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो