scriptMumbai Accident: मुंबई-पुणे हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, दो अलग-अलग जगहों पर हुए एक्सीडेंट में 6 लोग गंभीर रूप से घायल | Mumbai Accident: Road Accident in Mumbai Pune Highway, Six People Injured | Patrika News
मुंबई

Mumbai Accident: मुंबई-पुणे हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, दो अलग-अलग जगहों पर हुए एक्सीडेंट में 6 लोग गंभीर रूप से घायल

महाराष्ट्र में सड़क हादसों की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य के अलग-अलग हिस्सों से लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही है। मुंबई-पुणे हाईवे पर दो सड़क हादसों की खबर सामने आई है। जहां छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

मुंबईSep 05, 2022 / 10:58 am

Subhash Yadav

road_accident_in_bareilly_6_killed_and_15_injured.jpg

पुणे में भीषण सड़क हादसा

Mumbai-Pune Road Accident: महाराष्ट्र में सड़क हादसों की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। मुंबई-पुणे हाईवे पर बीती रात दो सड़क हादसे हुए है। इन सड़क हादसों में छह लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आई है। घायलों का इलाज के लिए नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ज्ञात हो कि मुंबई-पुणे हाईवे पर बीती रात दो अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे हुए हैं। इन सड़क हादसों में कुल 12 लोग जख्मी हुए हैं। जिसमें से छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये दोनों सड़क हादसे खालापूर में हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Thane Accident: मुंबई-नासिक हाईवे पर चालक के नियंत्रण खोने से कंटेनर और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बची जान

वहीं पहली घटना में लग्जरी बस हादसे का शिकार हुई है और दूसरी घटना में कार का टायर फटने से कार सवार 4 लोग घायल हुए हैं। मुंबई-नासिक हाईवे पर भी सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस घटना में भी दो लोग घायल हुए हैं। घायल हुए दोनों लोग यूपी के बताए जा रहे हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले राज्य के कोल्हापुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई थी। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। इस सड़क हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को अरेस्ट कर लिया है।

Hindi News / Mumbai / Mumbai Accident: मुंबई-पुणे हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, दो अलग-अलग जगहों पर हुए एक्सीडेंट में 6 लोग गंभीर रूप से घायल

ट्रेंडिंग वीडियो