scriptMumbai: ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर करते है सफर, तो सावधान! हो सकता है ये हादसा | Man attacked passenger of moving train with stick near Mumbai | Patrika News
मुंबई

Mumbai: ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर करते है सफर, तो सावधान! हो सकता है ये हादसा

Mumbai News: ट्रेन के दरवाजे पर खड़े 27 वर्षीय यात्री को गंभीर चोट लगी है।

मुंबईFeb 08, 2024 / 03:47 pm

Dinesh Dubey

maharashtra_train_derailment.jpg

रेल यात्री पर डंडे से हमला (File)

Howrah–Mumbai Express: मुंबई से सटे ठाणे जिले में हावड़ा-मुंबई एक्सप्रेस में सवार एक यात्री पर अज्ञात शख्स ने चलती ट्रेन के बाहर से डंडे से हमला किया। इससे ट्रेन के दरवाजे पर खड़े 27 वर्षीय यात्री को गंभीर चोट लगी। गनीमत रही कि युवक ट्रेन से नीचे नहीं गिरा और उसकी जान बच गयी। रेलवे पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
जीआरपी के अधिकारी ने बताया कि यह घटना अंबिवली और कल्याण स्टेशन के बीच सोमवार दोपहर में हुई। पीड़ित युवक नासिक के मनमाड का रहने वाला है। वह मजदूरी का काम करता है। घटना के समय वह सामान्य श्रेणी की एक बोगी में दरवाजे पर खड़ा था।
यह भी पढ़ें

पुणे के हीरा कारोबारी की गुवाहाटी में हत्या! अफेयर और अंतरंग तस्वीरें बनी वजह

अंबिवली स्टेशन से ट्रेन के गुजरने के बाद पटरी के पास खड़े आरोपी ने बिना किसी उकसावे के युवक पर लकड़ी के डंडे से हमला कर दिया। डंडे से पीड़ित की आंख पर चोट लगी। उसे इलाज के लिए तुरंत सरकारी अस्पताल ले जाया गया।
इस संबंध में कल्याण जीआरपी ने मंगलवार को मामला दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 336 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, साथ ही घटनास्थल के करीब रहने वाले लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही हैं।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर करते है सफर, तो सावधान! हो सकता है ये हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो