scriptमहाराष्ट्र: तलाठी भर्ती में धांधली! परीक्षा में मिले 200 में से 214 अंक, मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन | Maharashtra Talathi Bharti Exam paper scam congress protest stopped Mumbai local train | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र: तलाठी भर्ती में धांधली! परीक्षा में मिले 200 में से 214 अंक, मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन

Talathi Bharti Exam: कांग्रेस ने तलाठी भर्ती परीक्षा के परिणाम रद्द करने की मांग की है।

मुंबईJan 24, 2024 / 07:21 pm

Dinesh Dubey

mumbai_local_train.jpg

मुंबई लोकल ट्रेन

Talathi Bharti Exam Scam: महाराष्ट्र में हाल ही में हुए तलाठी भर्ती परीक्षा पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे है। कांग्रेस ने तलाठी भर्ती (ग्राम राजस्व अधिकारी) में बड़ी धांधली होने का आरोप लगाया है। इस परीक्षा में शामिल हुए एक अभ्यार्थी को 200 में से 214 अंक मिले हैं। जिससे बाकि अभ्यर्थियों में आक्रोश है। कांग्रेस ने तलाठी भर्ती परीक्षा को महाघोटाला बताया है। विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने मांग की है कि पूरे मामले की जांच एसआईटी से करायी जाये।
कांग्रेस ने भर्ती परीक्षा के परिणाम रद्द करने की मांग की है। इस बीच, युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को तलाठी नियुक्ति के विरोध में ‘रेल रोको’ आंदोलन किया। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने बताया कि युवा कांग्रेस के करीब 20 से 25 कार्यकर्ता पश्चिम रेलवे के दादर स्टेशन पर जुटे और दोपहर सवा तीन बजे बोरीवली जाने वाली एक ट्रेन को रोक दिया।
यह भी पढ़ें

‘ईडी पर पूरा भरोसा… सत्यमेव जयते’, रोहित पवार के केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश होने पर बोलीं सुप्रिया सुले

महाराष्ट्र में हाल ही में हुए तलाठी भर्ती परीक्षा पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे है। कांग्रेस ने तलाठी भर्ती (ग्राम राजस्व अधिकारी) में बड़ी धांधली होने का आरोप लगाया है। इस परीक्षा में शामिल हुए एक अभ्यार्थी को 200 में से 214 अंक मिले हैं। जिससे बाकि अभ्यर्थियों में आक्रोश है। कांग्रेस ने तलाठी भर्ती परीक्षा को महाघोटाला बताया है। विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने मांग की है कि पूरे मामले की जांच एसआईटी से करायी जाये।
कांग्रेस ने तलाठी भर्ती परीक्षा के परिणाम रद्द करने की मांग की है। इस बीच, युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को तलाठी नियुक्ति के विरोध में ‘रेल रोको’ आंदोलन किया। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने बताया कि युवा कांग्रेस के करीब 20 से 25 कार्यकर्ता पश्चिम रेलवे के दादर स्टेशन पर जुटे और दोपहर सवा तीन बजे बोरीवली जाने वाली एक ट्रेन को रोक दिया।

Hindi News/ Mumbai / महाराष्ट्र: तलाठी भर्ती में धांधली! परीक्षा में मिले 200 में से 214 अंक, मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन

ट्रेंडिंग वीडियो