scriptमहाराष्ट्र: पिकनिक से लौट रही स्कूल बस टेंपो से भिड़ी, टीचर की मौत, कई छात्र घायल | Maharashtra Pune school bus accident teacher died while returning from picnic | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र: पिकनिक से लौट रही स्कूल बस टेंपो से भिड़ी, टीचर की मौत, कई छात्र घायल

Bus Accident: स्कूल ने राज्य परिवहन (एसटी) की बस को किराये पर लिया था।

मुंबईDec 21, 2023 / 05:27 pm

Dinesh Dubey

bus_accident_maharashtra.jpg

पुणे के स्कूल टीचर की बस एक्सीडेंट में मौत

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र में सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। गुरुवार को शैक्षणिक टूर से लौटते समय स्कूली छात्रों से भरी एक बस का एक्सीडेंट हो गया। बस ने सीधे एक टेंपो को टक्कर मर दी, जिसमें एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में एक शिक्षक और कई छात्र घायल हुए हैं।
प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, पुणे जिले के इंदापुर तालुका के बावडा में श्री शिवाजी विद्यालय है। इस स्कूल के छात्र कोंकण टूर पर गए थे और आज सुबह कोल्हापुर से वापस आ रहे थे। इसी बीच सुबह करीब छह बजे सड़क पर खड़ी एक टेंपो से उनके बस की जोरदार भिड़ंत हो गई।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र के जालना में भयानक हादसा, कंटेनर में घुसी कार, 3 की मौत, क्षत-विक्षत हुआ शव

यह दुर्घटना मालशिरस तालुका के वटपली में हुई। शिक्षक बालकृष्ण काले (उम्र 50) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिक्षक रमाकांत शिरसाठ और कुछ छात्र घायल हो गए। स्कूल ने राज्य परिवहन (एसटी) की बस को भाड़े पर लिया था।
बताया जा रहा है कि आज सुबह करीब छह बजे जब हादसा हुआ तो श्री शिवाजी विद्यालय के शिक्षक बालकृष्ण काले ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे थे। जैसे ही बस वटपली इलाके में पहुंची। इसी दौरान एक टेंपो सड़क किनारे खड़ा था। टेंपो को बस ने टक्कर मार दी। अचानक हुए इस हादसे में आगे बैठे शिक्षक काले को गंभीर चोट लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
खबर है कि टेंपो पंक्चर होने के कारण एक मोड़ पर खड़ी थी। इसलिए पीछे से आ रही तेज रफ्तार एसटी बस के चालक को टेंपो बेहद करीब आने के बाद नजर आया। इस हादसे में एक अन्य शिक्षक और कुछ छात्र घायल हुए है। घायलों को अकलूज के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य छात्रों को दूसरे वाहन से घर भेज दिया गया।

Hindi News/ Mumbai / महाराष्ट्र: पिकनिक से लौट रही स्कूल बस टेंपो से भिड़ी, टीचर की मौत, कई छात्र घायल

ट्रेंडिंग वीडियो