scriptIIFA 2024: बेसब्री का इंतजार हुआ खत्म! आइटम सॉन्ग पर जल्द थिरकती नजर आएंगी नोरा फतेही | Patrika News
बॉलीवुड

IIFA 2024: बेसब्री का इंतजार हुआ खत्म! आइटम सॉन्ग पर जल्द थिरकती नजर आएंगी नोरा फतेही

IIFA 2024: आइफा में नोरा फतेही देंगी हिट सॉन्ग्स पर प्रस्तुति, बोलीं- सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती

मुंबईSep 20, 2024 / 07:43 pm

Saurabh Mall

Nora Fatehi IIFA

Nora Fatehi IIFA

Bollywood News: ह‍िंदी फिल्मों में हिट आइटम साॅन्‍ग्‍स लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही अंतरराष्‍ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आइफा) के 24वें संस्करण में एक से बढ़कर एक आइटम सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आएंगी। नोरा फतेही ने कहा, वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के ल‍िए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती हैं।
नोरा ने एक बयान में कहा कि वह भव्य (आइफा) वीकेंड में प्रस्तुति देने के लिए बेहद उत्साहित हैं। आइफा के दौरान, भारतीय सिनेमा का जश्न, दर्शकों की भारी भीड़, एक से बढ़कर एक प्रस्तुति, इसे वास्तव में अविस्मरणीय बनाता है।
Nora-Fatehi IIFA 2024
Nora-Fatehi IIFA 2024

आइफा मंच पर प्रस्तुति के लिए बेकरार हुई नोरा फतेही

नोरा फतेही ने कहा, “मैं अबू धाबी के शानदार यास द्वीप पर (आइफा) मंच पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और प्रशंसकों और साथी कलाकारों के साथ इस असाधारण क्षण को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”
अभिनेत्री ने कहा, (आइफा) में प्रदर्शन करना मेरे लिए सम्मान की बात है।

उन्होंने कहा, “तैयार हो जाइए, क्योंकि यह अनुभव शानदार होने वाला है, प्रशंसकों को शानदार ट्रीट मिलेगी, जिसे वह भुला नहीं सकेंगे।

आइटम सांग से फेमस हुईं एक्ट्रेस

Nora Fatehi
Nora Fatehi
हिंदी, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी नोरा ने हिंदी फिल्म “रोअर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन” से अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद उन्हें “टेम्पर”, “बाहुबली: द बिगिनिंग” और “किक 2” जैसी तेलुगु फिल्मों में विशेष भूमिकाओं में देखा गया।
32 वर्षीय अभिनेत्री ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादास्पद रियलिटी शो “बिग बॉस” में भाग लिया था। बाद में उन्होंने “दिलबर”, “गर्मी”, “साकी साकी”, “कुसु कुसु”, “जेडा नशा”, “एक तो कम ज़िंदगानी”, “पछताओगे” और “माणिके” जैसे गानों में अपने डांस से अपार लोकप्रियता हासिल की।
नोरा को आखिरी बार विद्युत जामवाल अभिनीत “क्रैक” और फिर कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित “मडगांव एक्सप्रेस” में देखा गया था, जिसमें दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, उपेंद्र लिमये और छाया कदम भी हैं।

वह अगली बार “मटका” में दिखाई देंगी, जो 1958 और 1982 के बीच की पृष्ठभूमि पर आधारित है, फिल्म 20वीं सदी में देश को हिला देने वाले मटका जुआ घोटालों पर आधारित है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / IIFA 2024: बेसब्री का इंतजार हुआ खत्म! आइटम सॉन्ग पर जल्द थिरकती नजर आएंगी नोरा फतेही

ट्रेंडिंग वीडियो