scriptरील बनाने के दौरान खाई में नहीं गिरी कार! बहन ने लगाया हत्या का आरोप, दोस्त पर केस दर्ज | Maharashtra girl car falls into Valley is conspiracy accuses family | Patrika News
मुंबई

रील बनाने के दौरान खाई में नहीं गिरी कार! बहन ने लगाया हत्या का आरोप, दोस्त पर केस दर्ज

छत्रपति संभाजीनगर में वीडियो बनाते समय कार के खाई में गिरने से युवती की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मुंबईJun 20, 2024 / 08:05 pm

Dinesh Dubey

Shweta Surwase Accident
महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर (औरंगाबाद) में कथित तौर पर रील बनाने के दौरान 300 फीट गहरी खाई में कार गिरने से 23 वर्षीय श्वेता सुरवासे (Shweta Surwase) की मौत हो गई। पहले तो इस हादसे को लापरवाही का मामला समझा जा रहा था, लेकिन श्वेता के परिवार ने इसे सुनियोजित हत्या करार दिया है। उधर, दुर्घटना के समय श्वेता का वीडियो बना रहे 25 वर्षीय दोस्त सूरज मूले (Suraj Sanjau Mule) के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें

रील बनाने के चक्कर में खाई में गिरी कार, लड़की की मौत, सामने आया हादसे का Video

जानकारी के मुताबिक, श्वेता (23) अपने दोस्त सूरज मूले (25) के साथ सोमवार दोपहर में औरंगाबाद के सुलीभंजन पहाड़ी (Sulibhanjan Hills) गई थी। हादसा उस वक्त हुआ जब श्वेता कार की ड्राइविंग सीट पर थी और कार रिवर्स गियर में थी और उसने गलती से एक्सीलेटर दबा दिया। इस दौरान उसका दोस्त सूरज मूले वीडियो बना रहा था। तभी कार तेजी से पीछे की ओर गई और क्रैश बैरियर को तोड़ते हुए 300 फीट गहरी घाटी में जा गिरी। हादसे में श्वेता की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामले में आया नया मोड़

खुल्ताबाद पुलिस स्टेशन में सूरज मूले के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 304 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उस पर लापरवाही से हुई मौत का आरोप लगाया गया है। अधिकारी ने बताया कि मूले ने युवती को यह जाने बिना कार की चाबी सौंप दी थी कि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस है या नहीं। मामले की जांच जारी है।

बहन ने सुनियोजित हत्या बताया

इस बीच, श्वेता के रिश्ते की बहन प्रियंका ने आरोप लगाया है कि यह सुनियोजित हत्या है। प्रियंका ने कहा, घटना के पांच-छह घंटे बाद श्वेता की मौत के बारे में परिवार को बताया गया। श्वेता ने न कभी कोई रील बनाई और न ही उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। आरोपी ने हत्या की योजना बनाई थी। इसलिए वह श्वेता को शहर से 30-40 किमी दूर ले गया।

Hindi News/ Mumbai / रील बनाने के दौरान खाई में नहीं गिरी कार! बहन ने लगाया हत्या का आरोप, दोस्त पर केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो