scriptमहाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा! स्कूल के पास सीमेंट बल्कर पलटा, तीसरी कक्षा के छात्र समेत 4 की मौत | Maharashtra accident cement bulker overturned near Solapur school 4 including student killed | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा! स्कूल के पास सीमेंट बल्कर पलटा, तीसरी कक्षा के छात्र समेत 4 की मौत

Maharashtra Accident: हादसे की सूचना मिलते ही सोलापुर ग्रामीण पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और पीड़ितों को निकालने के लिए बल्कर को हटाने का काम शुरू किया। दो मृतकों की पहचान हो गयी है।

मुंबईSep 01, 2023 / 09:19 pm

Dinesh Dubey

cement_bulker_accident.jpg

सोलापुर में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

Solapur News: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में भयानक सड़क हादसा हुआ है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे सोलापुर शहर के करीब एक सीमेंट का बल्कर पलट गया। इसमें चार लोगों की मौत हो गयी। यह हादसा होटगी गांव के पास एक स्कूल के नजदीक बने बस स्टॉप के सामने हुआ।
हादसे की सूचना मिलते ही सोलापुर ग्रामीण पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और बल्कर को हटाने का काम शुरू किया। दो मृतकों की पहचान हो गयी है, जिनके नाम तीसरी कक्षा में पढने वाली प्रज्ञा बसवराज दोडतले और विट्ठल शिंगाडे (उम्र 70 वर्ष) है। जबकि दो अन्य पीड़ित इलाके के बाहर के रहने वाले बताये जा रहे है। अभी तक उनकी पहचान नहीं हो सकी है।
यह भी पढ़ें

मराठा आंदोलन: जालना में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस का लाठीचार्ज, हवाई फायरिंग, पत्थरबाजी में कई घायल

अपर पुलिस अधीक्षक हिम्मत जाधव, वलसंग थाने की पुलिस टीम और आरटीओ अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने चार शव बरामद किये है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
सड़क हादसे के बाद औज के ग्रामीणों ने हंगामा किया। औज गांव के आगे चेट्टीनाड और झुअरी सीमेंट कंपनियां हैं। जिसके कारण यहां बड़ी संख्या में सीमेंट के वाहनों का आवागमन होता है। इससे पहले भी सीमेंट फैक्ट्री की गाड़ी से एक ग्रामीण की मौत हो चुकी है। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रशासन से शिकायत करने के बाद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया गया। लिहाजा, हादसे के बाद इलाके में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई है।

Hindi News/ Mumbai / महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा! स्कूल के पास सीमेंट बल्कर पलटा, तीसरी कक्षा के छात्र समेत 4 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो