scriptMumbai: इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, थाईलैंड की 3 लड़कियां धराई, एजेंट गिरफ्तार | International sex racket busted three Thailand women rescued in Thane | Patrika News
मुंबई

Mumbai: इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, थाईलैंड की 3 लड़कियां धराई, एजेंट गिरफ्तार

Prostitution Racket Case : पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर के एक होटल पर छापा मारा और थाईलैंड की तीन लड़कियों को बचाया।

मुंबईJun 26, 2024 / 06:02 pm

Dinesh Dubey

International sex racket
Sex Racket in Thane : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में इंटरनेशनल सेक्स रैकेट (International Sex Racket) का पर्दाफाश हुआ है। ठाणे क्राइम ब्रांच और ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने इंटरनेशनल वेश्यावृत्ति गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए थाईलैंड से तीन लड़कियों को बचाया है। वहीँ, विदेशी महिलाओं से वेश्यावृत्ति के आरोप में थाईलैंड की महिला को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें

सरकार का बड़ा एक्शन, IPS कैसर खालिद को किया सस्पेंड, पत्नी की जांच जारी

ठाणे क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर ठाणे शहर में 21 जून कि रात में एक होटल में छापेमारी की गई और वहां से थाईलैंड की तीन लड़कियों को छुड़ाया गया। बाद में उन्हें मुंबई के बोरीवली के पोइसर स्थित ‘रेस्क्यू फाउंडेशन’ भेजा गया। जबकि गिरफ्तार की गई महिला एजेंट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस को फर्जी पासपोर्ट मिला

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि देह व्यापार से जुड़े इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को फर्जी पासपोर्ट, आधार कार्ड और पैन कार्ड मिले है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।
ठाणे क्राइम ब्रांच के डीसीपी शिवराज पाटिल ने बुधवार को बताया कि ठाणे क्राइम ब्रांच और ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने ट्रैप लगाकर थाईलैंड की तीन लड़कियों को रेस्क्यू किया है और उन्हें सुधार गृह भेजा है। छापेमारी में एक महिला एजेंट को गिरफ्तार किया गया है।

फेक डॉक्यूमेंट मामले की जांच शुरू

अधिकारी ने बताया कि जिस विदेशी महिला एजेंट को गिरफ्तार किया गया है वह इस रैकेट को चलाती थी। इस गिरोह में और भी एजेंट के शामिल होने की संभावना है। फेक डॉक्यूमेंट बनाने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के ठिकाने से फर्जी पैन और आधार कार्ड मिले है। हम इस बात की भी जांच कर रहे है कि फेक डॉक्यूमेंट तैयार कर किसे-किसे दिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, थाईलैंड की 3 लड़कियां धराई, एजेंट गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो