scriptIndiGo फ्लाइट में है बम! धमकी से मची खलबली, नागपुर में उतारा गया विमान | IndiGo Jabalpur-Hyderabad flight bomb threat diverted to Nagpur | Patrika News
मुंबई

IndiGo फ्लाइट में है बम! धमकी से मची खलबली, नागपुर में उतारा गया विमान

IndiGo Bomb Threat : इंडिगो ने एक बयान में कहा, विमान की लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों को उतार दिया गया और अनिवार्य सुरक्षा जांच जारी है।

मुंबईSep 01, 2024 / 02:03 pm

Dinesh Dubey

IndiGo Flight Bomb Threat
IndiGo Flight Bomb Threat : इंडिगो की जबलपुर-हैदराबाद फ्लाइट (Jabalpur-Hyderabad Flight) को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद विमान को नागपुर में उतारा गया है। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां ​​विमान की गहन जांच में जुटी हुई हैं। यात्रियों को विमान से उतार दिया गया है। अभी तक विमान से कुछ भी संदिग्ध बरामद होने की सूचना नहीं है।
अधिकारियों ने बताया कि जबलपुर से हैदराबाद जा रही बजट एयरलाइन इंडिगो की फ्लाइट 6ई 7308 (IndiGo 6E 7308 Bomb Threat) को रविवार सुबह में बम धमाके की धमकी के कारण महाराष्ट्र के नागपुर एयरपोर्ट पर डाइवर्ट किया गया।
इंडिगो ने एक बयान में कहा, विमान की लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों को उतार दिया गया और अनिवार्य सुरक्षा जांच तुरंत शुरू की गई।

यह भी पढ़ें

अंबानी की शादी में बम धमाका हुआ तो… ट्वीट करने वाला इंजीनियर गुजरात से गिरफ्तार

कागज पर लिखा था धमकी भरा मैसेज

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बम की धमकी वाला मैसेज एक कागज पर लिखा हुआ था, जो विमान के बाथरूम में मिला। सुरक्षा एजेंसियों की अभी तक गहन जांच के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। सभी प्रक्रियाओं के बाद यह फ्लाइट आज दोपहर 2 बजे तक अपनी यात्रा फिर से शुरू करेगी। 

फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने पर इंडिगो ने जारी किया बयान –

IndiGo Bomb Threat

Hindi News/ Mumbai / IndiGo फ्लाइट में है बम! धमकी से मची खलबली, नागपुर में उतारा गया विमान

ट्रेंडिंग वीडियो