scriptMumbai: नालासोपारा में 30 साल की महिला से गैंगरेप से मचा हड़कंप, 3 आरोपी गिरफ्तार | Gang rape of 30 year old woman in Nalasopara 3 accused arrested by Palghar police | Patrika News
मुंबई

Mumbai: नालासोपारा में 30 साल की महिला से गैंगरेप से मचा हड़कंप, 3 आरोपी गिरफ्तार

Nalasopara Rape Case : पुलिस ने तीन आरोपियों नरेंद्र मोर्या (उम्र 31), प्रकाश सिंह (उम्र 26) और पंचराज सिंह (उम्र 35) को गिरफ्तार किया है।

मुंबईSep 10, 2024 / 05:48 pm

Dinesh Dubey

Rape in Mumbai
महाराष्ट्र के पालघर जिले (Palghar Gangrape) के नालासोपारा इलाके (Nala Sopara News) से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। 30 साल की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि नालासोपारा इलाके में 30 वर्षीय महिला से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर अचोले पुलिस (Achole Police) स्टेशन ने तीन लोगों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 64,70(1) और 351(2) के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें

‘सॉरी मम्मी-पापा…मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं’, UPSC की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या

अचोले पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान नरेंद्र मोर्या (उम्र 31), प्रकाश सिंह (उम्र 26) और पंचराज सिंह (उम्र 35) के तौर पर हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालन में पेश किया, जहां से तीनों को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

नाबालिग से 2 लड़कों ने किया रेप

कुछ दिन पहले नालासोपारा में 17 साल की लड़की से दो लोगों ने रेप किया था। पश्चिमी उपनगर की 17 वर्षीय लड़की की एक दोस्त नालासोपारा में रहती थी। उसी के जरिए पीड़िता की मुलाकात एक स्टूडियो में काम करने वाले सोनू नाम के युवक से हुई। 
एक दिन जब उसी युवक से मिलने पीड़िता गई तो नगिनदासपाडा में सुनसान जगह पर युवक और उसके दोस्त ने उसका रेप किया। जब उसने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया तो उन्होंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: नालासोपारा में 30 साल की महिला से गैंगरेप से मचा हड़कंप, 3 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो