scriptये फिल्म नहीं हकीकत है.. बीच सड़क गंदे पानी से नहाये नेता जी, फिर दूध से हुई सफाई, देखें Video | CPI leader Sanjay Nangre protest bathing with dirty water on road watch video | Patrika News
मुंबई

ये फिल्म नहीं हकीकत है.. बीच सड़क गंदे पानी से नहाये नेता जी, फिर दूध से हुई सफाई, देखें Video

जलभराव के विरोध में सीपीआई नेता ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में गंदे पानी में बैठकर विरोध प्रदर्शन किया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

मुंबईAug 21, 2024 / 02:28 pm

Dinesh Dubey

Sanjay Nangre protest
CPI leader Sanjay Nangre Video : महाराष्ट्र के कई हिस्सों में रुक-रुक कर भारी बारिश हो रही है, जिससे जगह-जगह जलभराव से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। सड़कों पर पानी जमा होने से ट्रैफिक जाम की समस्या हो रही है। इससे लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी पर काफी असर पड़ा है। इस बीच सीपीआई (CPI) नेता संजय नांगरे (Sanjay Nangre) ने इस मुद्दे पर अनोखे अंदाज में अपना विरोध जताया है।
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) नेता संजय नांगरे ने जलभराव को लेकर अहमदनगर (Ahmednagar) के शेवगांव (Shevgaon) में प्रशासन के खिलाफ गंदे पानी में बैठ कर विरोध प्रदर्शन किया। नांगरे के इस अनोखे विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

Badlapur School Case: ‘दादा’ ने मेरे कपड़े उतारे… फिर की हैवानियत, यौन उत्पीड़न की हुई पुष्टि!

वीडियो में सीपीआई नेता बारिश के बाद शेवगांव की एक सड़क पर जमा हुए पानी में बैठे दिख रहे है। वह कीचड़ भरे पानी को अपने ऊपर डालते है और बाद में उनके समर्थक सरकार विरोधी नारे लगाकर उन्हें दूध से नहलाते है।
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता संजय नांगरे ने बारिश के कारण लगातार जलभराव की समस्या की ओर प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह विरोध प्रदर्शन किया, ताकि इसके समाधान के लिए तत्काल कदम उठाए जाएं। हालांकि, अब यह देखना है कि उनके विरोध के इस अनोखे तरीके का स्थानीय प्रशासन पर कितना असर पड़ता है।  

Hindi News/ Mumbai / ये फिल्म नहीं हकीकत है.. बीच सड़क गंदे पानी से नहाये नेता जी, फिर दूध से हुई सफाई, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो