scriptMumbai: एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण हादसा, कार के परखच्चे उड़े, 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत | car accident on Eastern Express Highway in Vikhroli Mumbai 2 died | Patrika News
मुंबई

Mumbai: एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण हादसा, कार के परखच्चे उड़े, 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत

Mumbai accident : ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई।

मुंबईAug 22, 2024 / 04:54 pm

Dinesh Dubey

car accident in Mumbai
Vikhroli accident : मुंबई के विक्रोली इलाके में ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे (Eastern Express Highway) पर गुरुवार को भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और पलट गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।
मिली जानकारी के मुताबिक, रात करीब 12:30 बजे कार चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार कार फुटपाथ पर चढ़ गई और एक पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे में दो युवकों की मौत होने की खबर है।
यह भी पढ़ें

Video: पत्नी और पिता से हुआ विवाद, पीछा किया और फिर… SUV से कुचलने की घटना का सच आया सामने

यह हादसा रात करीब साढ़े 12 बजे विक्रोली में प्रवीण होटल के सामने हुआ। तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने के बाद पलट जाने से चालक सिद्धार्थ ढगे और उसके बगल में बैठा उसका दोस्त रोहित निकम दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है। वहीँ शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। फ़िलहाल हादसे की वजह स्पष्ट नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि कार के तेज रफ्तार के चलते यह हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण हादसा, कार के परखच्चे उड़े, 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो