scriptमुंबई: बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर BJP नेता के बेटे की लेम्बोर्गिनी का एक्सीडेंट, गंभीर रूप से घायल, केस दर्ज | BJP leader Narendra Mehta son Taksheel Lamborghini car Accident on Bandra-Worli Sea Link | Patrika News
मुंबई

मुंबई: बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर BJP नेता के बेटे की लेम्बोर्गिनी का एक्सीडेंट, गंभीर रूप से घायल, केस दर्ज

Bandra-Worli Sea Link Accident: पुलिस ने बताया कि हादसा बांद्रा से दक्षिण मुंबई जाते समय हुआ। बीजेपी नेता के बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 336 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुंबईSep 03, 2023 / 01:42 pm

Dinesh Dubey

narendra_mehta_son_accident.jpg

बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर पूर्व बीजेपी MLA के बेटे का एक्सीडेंट

Narendra Mehta Son Accident: मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर बीजेपी के पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता (Narendra Mehta) के बेटे की लेम्बोर्गिनी कार का भयानक एक्सीडेंट हुआ है। नरेंद्र मेहता की चिरंजीवा की कार बांद्रा-वर्ली सी लिंक से गुजरते वक्त बड़े हादसे का शिकार हो गई। बीजेपी नेता के बेटे की तेज रफ्तार कार सी-लिंक की रेलिंग से टकरा गई। इस टक्कर में कार का अगला हिस्सा क्षस्तिग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में मेहता का बेटा बुरी तरह घायल हो गया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मीरा भयंदर से पूर्व बीजेपी विधायक नरेंद्र मेहता के 19 वर्षीय बेटे तक्षिल मेहता (Taksheel Narendra Mehta) की लेम्बोर्गिनी कार (Lamborghini Huracan) आज सुबह सी-लिंक पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। वर्ली पुलिस (Worli Police) ने इस मामले में लापरवाही से गाड़ी चलाने (Rash Driving) का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा! स्कूल के पास सीमेंट बल्कर पलटा, तीसरी कक्षा के छात्र समेत 4 की मौत

पुलिस ने बताया कि हादसा बांद्रा से दक्षिण मुंबई जाते समय हुआ। तक्षिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 336 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।
कहा जा रहा है कि बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर बारिश की वजह से लेम्बोर्गिनी कार MH 04 HQ 0711 फिसल गई और सड़क पर लगे बैरिकेड से टकरा गई। दुर्घटना के बाद कार का एयर बैग खुल जाने से कार सवार की जान बाख गयी। वर्ली पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।
बीजेपी नेता के बेटे का मेडिकल भी कराया गया। इससे पता चला कि वह दुर्घटना के समय नशे में नहीं था। हालाँकि कार की गति काफी अधिक थी। उधर, हादसे के बाद कार को काफी नुकसान पहुंचा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे में तक्षिल मेहता के दाहिने हाथ में ज्यादा चोट लगी हैं। हालांकि, कार में बैठे किसी अन्य व्यक्ति को चोट नहीं आई है।

Hindi News/ Mumbai / मुंबई: बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर BJP नेता के बेटे की लेम्बोर्गिनी का एक्सीडेंट, गंभीर रूप से घायल, केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो