scriptअटल सेतु पर पहला हादसा, 3 बार पलटी कार, 3 बच्चे थे सवार, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो | Atal Setu first accident speeding car overturned on Mumbai Trans Harbour Link watch video | Patrika News
मुंबई

अटल सेतु पर पहला हादसा, 3 बार पलटी कार, 3 बच्चे थे सवार, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Atal Setu Accident: अटल सेतु पर पहला हादसा हुआ है। कार में दो महिलाएं और तीन बच्चे सवार थे और सभी सुरक्षित हैं।

मुंबईJan 22, 2024 / 02:18 pm

Dinesh Dubey

atal_setu_accident.jpg

मुंबई ट्रांस-हार्बर लिंक ब्रिज पर पलटी कार

MTHL Bridge Accident: मुंबई ट्रांस-हार्बर लिंक (एमटीएचएल) ब्रिज यानी अटल सेतु पर बड़ा हादसा हुआ है। एमटीएचएल पर तेज रफ्तार एक कार बेकाबू होकर कई बार पलटी। इस घटना का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अधिकारियों के मुताबिक, अटल सेतु पर यह पहला हादसा है।
यह भीषण दुर्घटना रविवार दोपहर 2.50 बजे हुई। तेज रफ्तार एक कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई और कम से कम तीन बार पलटी। इस कार में पांच लोग सवार थे। लेकिन सौभाग्य से किसी को गंभीर चोट नहीं लगी। हालांकि डिवाइडर से टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
यह भी पढ़ें

अटल सेतु पर दौड़ाया ऑटो रिक्शा! तिपहिया वाहन है बैन, फिर भी उड़ाई नियमों की धज्जियां


3 बार पलटी कार

हादसा उस वक्त हुआ जब ये कार ओवरटेक कर रही थी। पुलिस ने बताया कि ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद कार कई मीटर तक घिसटने और पलटने का बाद सीधी हो गयी। हादसे का वीडियो एक कार के डैशकैम में रिकॉर्ड हो गया।

कार में 3 बच्चे थे सवार

न्हावा शेवा पुलिस के अनुसार, कार में दो महिलाएं और तीन बच्चे सवार थे और सभी सुरक्षित हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, फिलहाल जांच की जा रही है कि हादसा कैसे हुआ। तदनुसार, पुलिस ने कहा कि चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का भी मामला दर्ज किया जाएगा। रविवार होने के कारण अटल सेतु पर वाहनों की आवाजाही कम थी, इस वजह से बड़ा हादसा टल गया।
मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 12 जनवरी को अटल सेतु का शुभारंभ किया था। अटल सेतु ब्रिज 18 हजार करोड़ रुपये की लागत से बना है। 21.8 किमी लंबा छह लेन वाला एमटीएचएल देश का सबसे लंबा समुद्री पुल है। इसका 16.5 किमी हिस्सा समुद्र में और 5.5 किमी जमीन पर है। 13 जनवरी से इस पर यातायात शुरू हुआ है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Mumbai / अटल सेतु पर पहला हादसा, 3 बार पलटी कार, 3 बच्चे थे सवार, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो