scriptमहाराष्ट्र चुनाव से पहले अजित पवार गुट के नेता की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ ये खुलासा | Ajit Pawar NCP leader Sachin Kurmi murder 3 accused arrested big revelation | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र चुनाव से पहले अजित पवार गुट के नेता की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ ये खुलासा

Sachin Kurmi Murder Case : मुंबई के भायखला इलाके में अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में भायखला पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मुंबईOct 06, 2024 / 05:10 pm

Dinesh Dubey

Sachin Kurmi Murder
Mumbai Byculla Murder : महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के नेता सचिन कुर्मी (Sachin Kurmi) की हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुंबई के भायखला इलाके में शुक्रवार रात में सचिन की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई।
भायखला पुलिस के अधिकारी ने बताया कि पुरानी दुश्मनी के चलते एनसीपी नेता सचिन कुर्मी की हत्या कर दी गई। आरोपियों की पहचान आनंद अशोक काले (39), प्रफुल्ल प्रवीण पाटकर (26) और विजय ज्ञानेश्वर काकड़े (34) के तौर पर हुई है। इस वारदात में कुछ और लोगों के शामिल होने की आशंका है और मामले में आगे की जांच जारी है।

‘उधार’ बनी हत्या की वजह?

आरोपियों से पूछताछ में भायखला पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं। इस हत्याकांड में दो और संदिग्ध विजय उर्फ बुआ कुलकर्णी और दिलीप वागस्कर के भी शामिल होने की खबर है। लेकिन कुलकर्णी पिछले कुछ दिनों से पुणे के एक अस्पताल में भर्ती है। जबकि पुलिस ने दिलीप को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Election: मुंबई में उद्धव सेना ही ‘बिग ब्रदर’, कांग्रेस और NCP शरद पवार की झोली में इतनी सीटें!

बताया जा रहा है कि बुआ कुलकर्णी ने मृतक सचिन कुर्मी के भाई को 9 लाख रुपये का उधार दिया था। इन पैसों की वसूली को लेकर ही उनमें विवाद चल रहा था। पुलिस का मानना है कि संभवत इसी की वजह से एनसीपी नेता की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

Hindi News / Mumbai / महाराष्ट्र चुनाव से पहले अजित पवार गुट के नेता की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ ये खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो