scriptSEX RACKET: शहर के बीच में कैफे की आड़ में चल रहा था धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए युवक-युवतियां | Sex racket running under cover of cafe in middle of city young men and women caught in objectionable condition | Patrika News
मोरेना

SEX RACKET: शहर के बीच में कैफे की आड़ में चल रहा था धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए युवक-युवतियां

कैफे में पकड़ाया सेक्स रैकेट, एक दर्जन युवक-युवतियां गिरफ्तार…

मोरेनाDec 23, 2023 / 04:30 pm

Shailendra Sharma

sex_racket.jpg

बाहर कैफे का नाम और अंदर गंदा काम..जी हां ऐसा ही कुछ मुरैना में सामने आया है जहां पुलिस ने एक कैफे पर छापा मारते हुए सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। कैफे की आड़ में चलाए जा रहे इस सेक्स रैकेट पर जब पुलिस ने छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया और आपत्तिजनक हालत में मौजूद युवक-युवतियां यहां वहां भागने लगे। जिन्हें पकड़कर पुलिस थाने लाई है, पुलिस ने यहां से एक दर्जन युवक-युवतियों को पकड़ा है।

कैफे में चल रहा था सेक्स रैकेट
मामला शहर के कोतवाली थाना इलाके का है जहां शहर के बीच में एक कैफे की आड़ में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। मुखबिर से जब पुलिस को इसके बारे में सटीक सूचना मिली तो पुलिस ने टीम बनाकर कैफे पर छापा मारा। छापा पड़ते ही कैफे में मौजूद युवक-युवतियां यहां वहां भागने लगे। जिन्हें पुलिस ने पकड़ा, कुछ युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में भी थे। पुलिस को कैफे से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पुलिस ने यहां से कुल मिलाकर एक दर्जन युवक-युवतियों को पकड़ा है जिन्हें पकड़कर पुलिस थाने लाई है और उनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, हसरत थी प्रेमिका की बांहों की पर मिली जेल की सलाखें…


आखिर कब से हो रहा था गंदा काम ?
पुलिस कैफे में पकड़ाए युवक-युवतियों से पूछताछ में जुटी हुई हैं। युवतियां कहां की रहने वाली हैं और कब से कैफे की आड़ में इस सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। ये वो सारे सवाल हैं जिनके सवाल पुलिस तलाश रही है। वहीं शहर के बीच में सेक्स रैकेट पकड़ाने से इलाके में हड़कंप मच गया है और तरह तरह की चर्चाओं का दौर चल पड़ा है।

यह भी पढ़ें

‘भाभी जी की आवाज बड़ी प्यारी है’..इतना सुनते ही ठनका माथा और कर डाला बड़ा कांड



Hindi News/ Morena / SEX RACKET: शहर के बीच में कैफे की आड़ में चल रहा था धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए युवक-युवतियां

ट्रेंडिंग वीडियो