scriptपूर्व सांसद सर्वेश सिंह की मौत पर अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, आरोपी रुचि वीरा का बताया जा रहा समर्थक | person who made indecent remarks on former Moradabad MP arrested | Patrika News
मुरादाबाद

पूर्व सांसद सर्वेश सिंह की मौत पर अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, आरोपी रुचि वीरा का बताया जा रहा समर्थक

Moradabad News: मुरादाबाद के पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह की मौत के बाद अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

मुरादाबादApr 22, 2024 / 02:35 pm

Mohd Danish

person who made indecent remarks on former Moradabad MP arrested

person who made indecent remarks on former Moradabad MP arrested

Moradabad News Today: मुरादाबाद के पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह की मौत के बाद अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान कर दिया। किरतपुर निवासी एक व्यक्ति ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी बिजनौर की पूर्व विधायक का समर्थक भी है।
जानकारी के मुताबिक बिजनौर कोतवाली नगर के गांव झलरा निवासी फैजान मलिक पुत्र सैफुल्ला ने पूर्व सांसद की मौत का जश्न मनाया और उनकी मौत पर अभद्र टिप्पणी की थी। किरतपुर निवासी अंशुल राजपूत ने फैजान के खिलाफ आईटी एक्ट और विभिन्न समूहों के बीच द्वेष और घृणा उत्पन्न करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

पुलिस ने फैजान को रविवार की दोपहर नजीबाबाद मार्ग स्थित चक्कर चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली नगर पुलिस ने आरोपी फैजान को चालान भी कर दिया है। बिजनौर कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर क्राइम नरेश पाल सिंह ने बताया कि आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

आरोपी रुचि वीरा का बताया जा रहा समर्थक

सूत्रों के अनुसार, आरोपी मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का समर्थक बताया जाता है। रुचि वीरा पूर्व में बिजनौर से विधायक भी रह चुकी हैं। मुरादाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी 72 वर्षीय कुंवर सर्वेश कुमार का शनिवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थे।

Home / Moradabad / पूर्व सांसद सर्वेश सिंह की मौत पर अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, आरोपी रुचि वीरा का बताया जा रहा समर्थक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो