scriptRailway News: रेलवे के सिस्टम पर मुंबई एक्सप्रेस की जानकारी नहीं, काउंटर से निराश लौटे मुंबई जाने वाले यात्री | Passengers returning to Mumbai disappointed with counter in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Railway News: रेलवे के सिस्टम पर मुंबई एक्सप्रेस की जानकारी नहीं, काउंटर से निराश लौटे मुंबई जाने वाले यात्री

Railway News: लालकुआं से मुंबई के लिए नई ट्रेन की बुकिंग अभी शुरू नहीं हुई है। यात्री टिकट बुक करने के लिए परेशान हैं। यह ट्रेन 21 अक्तूबर से हर सोमवार को चलेगी और मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा व हापुड़ में रुकेगी। बुकिंग जल्द ऑनलाइन और ऑफलाइन शुरू होने की उम्मीद है।

मुरादाबादOct 18, 2024 / 06:45 am

Mohd Danish

Passengers returning to Mumbai disappointed with counter in Moradabad

Railway News: रेलवे के सिस्टम पर मुंबई एक्सप्रेस की जानकारी नहीं।

Railway News: लालकुआं से मुरादाबाद होकर चलने वाली मुंबई एक्सप्रेस की जानकारी अब तक सिस्टम पर नहीं चढ़ पाई है। किराया सूची जारी न होने से यात्री बुकिंग का इंतजार कर रहे हैं। यात्री मुरादाबाद से बांद्रा की बुकिंग कराने के लिए टिकट काउंटर पर पहुंचे। ट्रेन का विवरण सिस्टम पर न होने के कारण उन्हें निराश लौटना पड़ा।
यह भी पढ़ें

यूपी के गांवों में निकले कंबल, शहरों में कब दस्तक देगी ठंड? जानें IMD का बड़ा अपडेट

इस ट्रेन का संचालन 21 अक्तूबर से हर सोमवार को लालकुआं से होगा। रेलवे ने समय सारिणी से लेकर ठहराव तक सारी जानकारी साझा की है, लेकिन बुकिंग शुरू नहीं की है। मंडल के रामपुर, मुरादाबाद, अमरोहा व हापुड़ स्टेशन पर इसका ठहराव होगा। वापसी में यह ट्रेन बांद्रा टर्मिनस से हर मंगलवार को चलेगी।

Hindi News / Moradabad / Railway News: रेलवे के सिस्टम पर मुंबई एक्सप्रेस की जानकारी नहीं, काउंटर से निराश लौटे मुंबई जाने वाले यात्री

ट्रेंडिंग वीडियो