scriptTMU में एमबीबीएस स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थिति में मौत | MBBS student's death in suspicious circumstances in TMU | Patrika News
मुरादाबाद

TMU में एमबीबीएस स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

एसएसपी ने दिए पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराये जाने के निर्देश

मुरादाबादJun 27, 2016 / 11:47 am

lokesh verma

TMU

TMU

मुरादाबाद। टीएमयू में फाइनल ईयर एमबीबीएस के एक छात्र की संदिग्ध परिस्थिति मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी नितिन तिवारी ने शव का पोस्टमार्टम पैनल द्वारा कराये जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही कहा है कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली के फतेहपुर का निवासी वैभव टीएमयू में फाइनल ईयर एमबीबीएस का छात्र था। वह कमरा नंबर 201 में रहता था। जैसे ही उसका शव मिला तो टीएमयू में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही उसके परिवार वालों को भी घटना की सूचना दे दी गई।

एसएसपी नितिन तिवारी ने पोस्टमार्टम के लिए एक पैनल गठित किया है। जिसके द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा। एसएसपी ने बताया कि अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अब तक कई लड़के और लड़किया यूनिवर्सिटी में सुसाइड कर चुके हैं।

Hindi News/ Moradabad / TMU में एमबीबीएस स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

ट्रेंडिंग वीडियो