scriptमुरादाबाद में ससुरालियों पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप, पति ने दिया तीन तलाक | In-laws accused of beating and throwing them out of house in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में ससुरालियों पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप, पति ने दिया तीन तलाक

Moradabad: एक महिला ने पति और ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना और तीन तलाक का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने एफआईआर के आदेश जारी किए हैं।

मुरादाबादOct 14, 2023 / 08:25 am

Mohd Danish

in-laws-accused-of-beating-and-throwing-them-out-of-house-in-moradabad.jpg
Moradabad News: मुरादाबाद जिले के थाना कटघर क्षेत्र निवासी महिला ने अपने पति और ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना और तीन तलाक का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने उसके पति समेत ससुरालियों के खिलाफ एफआईआर के आदेश दिए है।
थाना कटघर के गांव इमलाक निवासी सादिया ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसका निकाह आठ साल पहले थाना क्षेत्र के ही राबिया मस्जिद के पास रहने वाले इम्तियाज के साथ हुआ था। आरोप लगाया कि निकाह के बाद से ससुराल वाले कार और पांच लाख रुपये की डिमांड कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर मारपीट कर प्रताड़ित करते रहे। 30 सितंबर को पति, जेठ, सास समेत अन्य ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिसके बाद वह किसी तरह मायके पहुंची।
यह भी पढ़ें

संभल में सपा के राज्यसभा सांसद बोले- मायावती और ओवैसी गठबंधन का हिस्सा नहीं, बीजेपी पर साधा निशाना

पीड़िता का आरोप है कि अगले ही दिन पति इम्तियाज उसके घर आया और तीन तालक देकर चला गया। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी हेमराज मीणा ने कटघर एसएचओ को पति समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पीड़िता का कहना है कि उसे न्याय चाहिए।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद में ससुरालियों पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप, पति ने दिया तीन तलाक

ट्रेंडिंग वीडियो