scriptUP Weather: यूपी के गांवों में निकले कंबल, शहरों में कब दस्तक देगी ठंड? जानें IMD का बड़ा अपडेट | Blankets came out in villages of UP when will cold knock in cities | Patrika News
मुरादाबाद

UP Weather: यूपी के गांवों में निकले कंबल, शहरों में कब दस्तक देगी ठंड? जानें IMD का बड़ा अपडेट

UP Weather Today: यूपी में अब ठंड बढ़नी शुरू हो गई है। तापमान में घीरे-धीरे गिरावट दर्ज की जा रही है। माना जा रहा है कि दीवाली तक सर्दी पूरे राज्य में अच्छे से दस्तक दे देगी।

मुरादाबादOct 18, 2024 / 06:34 am

Mohd Danish

Blankets came out in villages of UP when will cold knock in cities

UP Weather: यूपी के गांवों में निकले कंबल, शहरों में कब दस्तक देगी ठंड?

UP Weather News: उत्तर प्रदेश में अब ठंड बढ़नी शुरू हो गई है। गांवों में कंबल और शॉल निकल गए हैं। सुबह के समय लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। रात के समय भी चादर ओढ़ने का मन करने लगा है। ऐसे में ग्रामीण उत्तर प्रदेश में सर्दी ने दस्तक दे दी है। अब सवाल ये है कि शहरों में सर्दी कब महसूस होगी?
मौसम विभाग की माने तो ग्रामीण इलाकों के बाद अब शहरी इलाकों में ठंड महसूस होना शुरू हो जाएगी। यूपी के कई जिलों का में न्यूनतम तापमान 20℃ से नीचे आ गया है। इसी के साथ मुरादाबाद में 19.5℃, आगरा में 19.4℃, मेरठ में 19.0℃, बरेली में 18.5℃, अयोध्या में 18.5℃ न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया है।

Hindi News / Moradabad / UP Weather: यूपी के गांवों में निकले कंबल, शहरों में कब दस्तक देगी ठंड? जानें IMD का बड़ा अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो